13 दिसंबर को पूर्णिया विवि में होने वाली हुंकार रैली की सफलता को लेकर विचार-विमर्श

जासं, अररिया: 13 दिसंबर को पूर्णिया विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा होने हुंकार रैली की सफलता को लेकर रविवार को अभाविप नगर इकाई अररिया की बैठक शिवपुरी स्थित परिषद कार्यालय में हुई। जिसकी अध्यक्षता नगर मंत्री अजीत रंजन ने की। बैठक में हुंकार रैली की सफलता को लेकर विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए परिषद के पूर्णिया विश्वविद्यालय प्रमुख प्रोफेसर एमपी सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर है, शैक्षणिक माहौल खत्म हो चुका है। महाविद्यालयों में छात्र तीन बार ही जाते हैं। नामांकन कराने, फार्म भरने तथा परिणाम लेने। इसी मुद्दों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रदेश नेतृत्व द्वारा राज्य के सभी विश्वविद्यालयों में आगामी 13 दिसंबर को हुंकार रैली की घोषणा किया है। रैली में पूर्णिया प्रमंडल के चारों जिलों से हजारों परिषद कार्यकर्ताओं के भाग लेने की संभावना है जिसमें अररिया जिले से भी सैकड़ों कार्यकर्ता आंदोलन को सफल बनाने के लिए विभाग संयोजक दीपक कुमार तथा जिला संयोजक आकाश श्रीवास्तव के नेतृत्व में प्रस्थान करेंगे।
अररिया के चंद्रदेई में पुलिस ने एक ट्रक से जब्त किया 11ऊंट यह भी पढ़ें
इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए विभाग संयोजक दीपक कुमार ने परिषद कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अपने अधिकार तथा सम्मान की रक्षा के लिए तथा शिक्षा में सुधार के लिए हुंकार रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर पूर्णिया विश्वविद्यालय को सुधारने के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। बैठक में आशीष झा, प्रिस कुमार, अंकित कुमार यादव, पंकज कुमार, शिवम कुमार, शंकर राजकुमार, गोविद कुमार मंडल, इंद्रजीत कुमार, ज्ञान कुमार गुप्ता, अंकित झा, गौरव शाह, राहुल आर्यन, पुरुषोत्तम कुमार आदि शामिल थे।

अन्य समाचार