ट्रक के पीछे से जा भिड़ी टोटो

संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित डाकघर के समीप सूर्यगढ़ा से लखीसराय जा रहे टोटो ने सड़क पर खड़े ट्रक के पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि टोटो ट्रक के पीछे से नीचे घुस गया। टोटो पर सवार स्थानीय दीपक कुमार के पुत्र रामप्रीत कुमार टोटो व ट्रक के बीच में फंस गए। इससे वे जख्मी हो गए। टोटो चालक को भी चोट आई है। दोनों को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों की तत्परता से सवारी को निकाला जा सका। सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर टोटो को जब्त कर लिया।


----
बिजली चोरी को लेकर दो पर केस दर्ज संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : बड़हिया थाना अंतर्गत नगर क्षेत्र के इंदुपुर में मंगलवार को कनीय विद्युत अभियंता नगर मनीष कुमार के नेतृत्व में टोका फंसाकर एवं मीटर बाइपास करके बिजली चोरी करने वाले के विरुद्ध छापेमारी की गई। इसमें नगर की वार्ड संख्या 21 इंदुपुर के झामो देवी पर 10,420 रुपये राजस्व क्षति पहुंचाने तथा कार्यानंद सिंह पर 20,038 रुपये राजस्व क्षति पहुंचाने का आरोप लगाते हुए बड़हिया थाना में केस दर्ज कराया गया है। उक्त दोनों के आवास पर छापेमारी की गई थी। इसमें उनके स्वजन मीटर बाइपास करके बिजली चोरी करते पाया गया गया। इस संबंध में बड़हिया थानाध्यक्ष ने बताया कि केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।
-----
हलसी में 32 लीटर देसी शराब जब्त, तस्कर व शराबी गिरफ्तार संवाद सूत्र, हलसी (लखीसराय) : स्वान दस्ता टीम एवं हलसी पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर शराब तस्करों के विरुद्ध छापेमारी की। छापेमारी के दौरान दो स्थानों पर से 32 लीटर देसी शराब सहित एक तस्कर एवं शराबी को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि बरदोखर गांव के पौचु यादव पिता जगदीश यादव के घर पर छापेमारी में 30 लीटर देसी शराब बरामद की गई। पौचु यादव भागने में सफल रहा। इसके बाद सलौंजा गांव में नंदकिशोर मांझी के घर पर छापेमारी करके दो लीटर देसी के साथ नंद किशोर को गिरफ्तार किया गया। कोली नहर के समीप से शराब की नशे की हालत में रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के अकौनी गांव के धीरज महतो पिता बिदेश्वरी महतो को गिरफ्तार किया गया।

अन्य समाचार