महिला दारोगा से पिस्तौल चोरी के मामले में तीन हिरासत में

संवाद सूत्र, सहरसा : जिले के बिहरा थाना में पदस्थापित पीएसआइ निक्की कुमारी के सरकारी पिस्टल, पांच गोलियां एवं चार हजार नगदी की चोरी मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा कई जिलों में छापेमारी जारी है। पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

जानकारी के अनुसार, प्रशिक्षु दारोगा निक्की कुमारी खगड़िया में करीब साढ़े नौ बजे जानकी एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर बोगी नंबर एस थ्री में चढ़ी। साइड लोअर बर्थ पर बैठी और अपना ट्राली बैग बर्थ के ऊपर वाले सीट पर रख दी। ट्रेन खगड़िया से खुलने के बाद मानसी पहुंची तो वहां पर दो व्यक्ति मेरी बोगी में चढ़े। इसके बाद एक व्यक्ति उसके सामान के पास बैठ गया जबकि दूसरा गेट पर खड़ा था। सहरसा पहुंचने पर जब देखा तो पर्स में रखा सर्विस पिस्टल सहित मैगजीन में लगी पांच गोली और चार हजार रुपये गायब थे। इस मामले में रेल पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। इसी मामले को लेकर बीते कुछ दिनों से सहरसा व रेल पुलिस लगातार छापामारी अभियान चला रही थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार की रात खगड़िया, भागलपुर और बेगुसराय में पुलिस ने छापामारी कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

-----
बिना सूचना के पिस्टल लेकर गयी थी अपने घर
----
जिले के बिहरा थाना में पदस्थापित पीएसआइ निक्की कुमारी अपने वरीय पुलिस पदाधिकारी को बिना सूचना के ही अपने किसी रिश्तेदार की शादी में बेगूसराय चली गयी थी। जबकि उसकी डयूटी पंचायत चुनाव में लगी थी। पंचायत चुनाव में ड्यूटी लगने के बाद भी वह छह दिसंबर को अपने रिश्तेदार की शादी में भाग लेकर दूसरे दिन सहरसा वापस लौट रही थी। इसी क्रम में ट्रेन में उसकी पिस्तौल, गोली व रुपये चोरी हो गयी।

अन्य समाचार