कजरा में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संसू., पीरी बाजार (लखीसराय) : कजरा थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के उरैन गुमटी के पास से श्रीकिशुन कोड़ासी के नारायण कोड़ा के पुत्र सुरेश कोड़ा को 50 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना क्षेत्र के श्रीघना पुल के पास से बेगूसराय शाम्हो के गणेश चौधरी के पुत्र बबलू चौधरी को 30 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस तरह कजरा थाना पुलिस ने कुल 80 लीटर शराब बरामद की है। दोनों तस्कर को केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

गेंहू, चना व मक्का की बोआई में खाद एवं सिचाई का रखें ख्याल यह भी पढ़ें
----
प्रखंडस्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी आज संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : प्रखंडस्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन गुरुवार को प्रखंड संसाधन केंद्र बड़हिया के नया भवन में 11 बजे से किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए बीआरपी दिलीप कुमार ने बताया कि विज्ञान प्रदर्शनी सह क्विज प्रतियोगिता में बड़हिया शिक्षांचल के सभी मवि एवं उवि के छात्र-छात्रा हिस्सा लेंगे। प्रखंडस्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी जिलास्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।
----
बाइक की टक्कर में युवक जख्मी संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : बुधवार की सुबह पीरी बाजार थाना क्षेत्र के गाड़ी विशनपुर मोड़ पर दो बाइक के बीच टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार घोसैठ पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया आलोक कुमार के भाई मनीष कुमार जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज पीरी बाजार स्थित निजी क्लीनिक में करवाया गया। जानकारी के अनुसार मनीष कुमार गाड़ी मोड़ पर एक अन्य व्यक्ति को बाइक पर बैठा रहे थे कि अचानक पीरी बाजार से तेज रफ्तार से एक अन्य बाइक सवार ने ठोकर मार दी।

अन्य समाचार