वाहन जांच में पांच हजार रुपये जुर्माना वसूली

संस., लखीसराय। लखीसराय थाना की पुलिस ने गुरुवार को लखीसराय थाना के समीप शहर की मुख्य सड़क पर वाहन जांच अभियान चलाकर बिना हेलमेट एवं बिना कागजात वाले 10 बाइक सवार से पांच हजार रुपये जुर्माना वसूल किया। इसकी जानकारी लखीसराय थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि थाना के पास अब नियमित वाहनों की जांच की जाएगी। ढेर सारे नाबालिग बच्चे बेवजह सड़क पर बाइक लेकर घूमते रहते हैं। जांच से इस पर रोक लगेगी।

----
कजरा से शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त संसू., पीरी बाजार (लखीसराय) : कजरा थाना की पुलिस ने गुरुवार को एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 40 लीटर शराब बरामद करते हुए उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार के अनुसार बाइक पर सवार दो शराब तस्कर सूर्यगढ़ा सलेमपुर के सुखदेव साव के पुत्र उपेंद्र कुमार एवं पिपरिया के धनेश्वर भगत के पुत्र गोपाल कुमार देसी महुआ शराब लेकर तस्करी के लिए कहीं जा रहा था। सूचना के आधार पर कजरा रेलवे समपार फाटक के पास से उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उक्त दोनों तस्कर के खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।
अवकाश से लौटे डीएम, पदाधिकारियों की लगाई क्लास यह भी पढ़ें
----
शादी की नीयत से किशोरी का अपहरण, मामला दर्ज संस., लखीसराय : लखीसराय थाना क्षेत्र के नया टोला से बुधवार को शादी की नीयत से एक किशोरी का अपहरण कर लिया गया है। इस संबंध में किशोरी के पिता के बयान पर गुरुवार को लखीसराय थाना में छह लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। दर्ज मामले में बड़ी पोखर विषहरी स्थान के गोलू उर्फ फेंकू, विनोद मंडल, रेणु देवी, राजीव कुमार, बिदी एवं राहुल कुमार को आरोपित किया गया है।

अन्य समाचार