लावारिस हालत में ट्रैक्टर बरामद

लावारिस हालत में ट्रैक्टर बरामद

संसू, भरगामा (अररिया): गुरुवार की संध्या भरगामा थाना क्षेत्र स्थित मानलहपट्टी पंचायत के रहडिया गांव मे पुलिस ने लावारिस स्थिति में खडी एक ब्लू रंग की ट्रैक्टर को बरामद किया है। थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि एक ब्लू रंग की पावर ट्रेक ट्रैक्टर लावारिस स्थिति मे रहडिया गांव मे एक नहर किनारे खड़ा था । संध्या गश्ति के दौरान जानकारी मिलने पर आस पास पूछताछ करने के बाद ट्रैक्टर को बरामद कर थाना लाया गया है । ट्रैक्टर के आगे मे जय बजरंग वली लिखा हुआ है तथा गांडी पर नंबंर नहीं लिखा हुआ है। थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया प्रथम द्रिष्टया प्रतित होता है की ट्रेक्टर चोरी की है। गहन पड़ताल जारी है।
सड़क के बीचोबीच लगा वृक्ष दे रहा है किसी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण यह भी पढ़ें
-------
बाइक क्षतिग्रस्त
संसू, रेणुग्राम (आरिया): रेणुगेट सिमराहा सड़क में वन विभाग के समीप शुक्रवार की संध्या तेज गति से सड़क पार कर रही नील गाय के ठोकर से एक अपाचे बाइक क्षतिग्रस हो गई। इस घटना में चालक बाल बाल बच गए।
-------
जोगबनी में विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
संसू, जोगबनी(अररिया): भारत नेपाल मुख्य सीमा पर तैनात एसएसबी की बीआईटी टीम ने शुक्रवार को अपराह्न संदेह के आधार पर दो युवक को 19 बोतल विदेशी शराब के साथ हिरासत में लिया है। हिरासत में लिये गये दोनों युवक क्रमश: फारबिसगंज के दरभंगिया टोला निवासी रामचंद्र यादव, पिता-स्व0 रामेश्वर यादव एवं दूसरा फारबिसगंज के ही टल्लू टोला निवासी परवेज पिता-मोहम्मद जाबीर है।इस सबंध में जोगबनी बीओपी प्रभारी मंतोष कुमार ने बताया कि दोनों युवक द्वारा उक्त शराब को शरीर में सेट कर मुख्य सीमा होकर आ रहा था कि सीमा पर तैनात बीआईटी की टीम को संदेह हुआ तो रोककर जब जांच किया तो उसके शरीर से उक्त शराब बरामद किया गया।जवानों ने दोनों को शराब सहित कैम्प ले आया जहां पूछताछ की जा रही हैं।

अन्य समाचार