मारपीट मामले का आरोपित गिरफ्तार

संसू, बनमाईटहरी (सहरसा)। ओपी क्षेत्र के हथमंडल गांव से पुलिस ने मारपीट मामले के नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया। ओपी अध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया कि अभियुक्त शंभू यादव को सूचना पर घर से कुछ दूरी पर गिरफ्तार किया गया है। इसपर मामला दर्ज है।

----
शिविर लगाकर लिया गया आवेदन
----
संसू, महिषी (सहरसा): रविवार को उग्रतारा मध्य विद्यालय महिषी में बिजली विभाग द्वारा एक दिवसीय शिविर लगाकर बिजली से संबंधित समस्याओं से समाधान के लिए उपभोक्ताओं से आवेदन प्राप्त किया गया। एसडीओ पंकज कुमार देशमुख के नेतृत्त्व में रविवार को आयोजित शिविर में महिषी पीएसएस से जुड़े विभिन्न फीडरों के उपभोक्ताओं ने अपना आवेदन जमा कर विभागीय अधिकारियों को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। अधिकतर उपभोक्ताओं ने बिजली बिल प्रति माह मीटर के आधार पर देकर बिल जमा लेने का प्रावधान उपलब्ध कराने का आग्रह किया। सूत्रों के अनुसार करीब 200 से अधिक उपभोक्ताओं ने आवेदन जमा किया। शिविर में आईटी मैनेजर पंकज साह, महिषी जेई प्रशांत कुमार, नवहट्टा जेई सौरभ कुमार, बनगांव जेई सपन कुमार, भेलाही जेई अविनाश कुमार, कहरा जेई रीतेश कुमार, मुकेश ठाकुर, मृत्युंजय खां, गुड्डू झा, पिकू मिश्र, उदय कुमार, हरिशंकर ठाकुर, सुरेंद्र यादव, अवधेश कुमार, सोनू चौधरी, निर्धन सहित अन्य मौजूद थे।
आंगनबाड़ी केंद्र पर किया गया सामाजिक अंकेक्षण यह भी पढ़ें
---
किसान चौपाल आयोजित
-----
संसू, बनमाईटहरी (सहरसा): प्रखंड क्षेत्र के सहुरिया पंचायत अंतर्गत सुगमा गांव में रविवार को किसान चौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर प्रवीण सिंह ने किया। शशि शंकर झा ने किसानों को मक्का फसल की अच्छी पैदावार के लिए फसल लगाने से लेकर तैयार होने तक की जानकारी दी। मौके पर प्रमोद सिंह, संजय सिंह, अनिल सिंह, पंकज यादव,अंगद यादव, नंदकिशोर यादव, निराला यादव, राजेंद्र साह, कुमोद महतो समेत अन्य किसान मौजूद रहे।

अन्य समाचार