24 से 30 दिसंबर के बीच होगा निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण

संस, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा)। सिमरीबख्तियारपुर प्रखंड में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण 24 से 30 दिसंबर के बीच होगी। प्रखंड विकास पदाधिकारी डा. अमित कुमार ने बताया कि डीएम के निर्देश के आलोक में सिमरीबख्तियारपुर के 20 पंचायतों में सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को शपथ ग्रहण कराए जाने का तिथि निर्धारित कर दी गई है। उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को कठडुमर, धनुपरा एवं बेलवारा पंचायत का 27 दिसंबर को पहाड़पुर, भागवतपुर, खजूरी एवं कांठो पंचायत का, 28 दिसंबर को मोहम्मदपुर,सरोजा, सिटानाबाद उतरी एवं मोहनपुर एवं 29 दिसंबर को सिटानाबाद दक्षिणी, रायपुरा, सरडीहा एवं सोनपुरा पंचायत का शपथ ग्रहण होगा। 30 दिसंबर को महखड़, चकभारो एवं तरियामा, भटौनी पंचायत का शपथ ग्रहण होगा।

जिप अध्यक्ष व प्रखंड प्रमुखों के तेज हुई सरगर्मी यह भी पढ़ें
कहरा (सहरसा): नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण की तिथि निर्धारित कर दी गई है। प्रखंड के 12 पंचायतों में नव निर्वाचित पंचायत एवं ग्राम कचहरी के जनप्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण का तैयारी पूर्ण कर ली गई है। बीडीओ सुनीता साहू ने बताया कि 24 दिसंबर को बलहापट्टी, नरियार और पटुआहा ,27 दिसंबर को बरियाही, पड़री और चैनपुर, 28 दिसंबर को सिरादयपट्टी, दिवारी और सुलिदाबाद एवं 29 दिसंबर को मोहनपुर, अमरपुर और मुरली बसंतपुर में शपथ ग्रहण कराया जाएगा।
संसू बनमाईटहरी (सहरसा): प्रखंड के विभिन्न पंचायत के विभिन्न पदों के निर्वाचित प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण कराया जाएगा। प्रखंड विकास पदाधिकारी रवि कुमार ने बताया कि घौरदौड़ पंचायत का शपथ ग्रहण 24 दिसम्बर को प्रखंड कार्यालय में होगा। सरबेला पंचायत के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को 27 दिसम्बर को, महारस एवं रसलपुर पंचायत का 28 दिसंबर को, ईटहरी पंचायत का 29 दिसंबर को, जमालनगर पंचायत का 30 को एवं सहुरिया पंचायत का 31 को शपथ ग्रहण कराया जाएगा।

अन्य समाचार