ड्रग एसोसिएशन का चुनाव छह मार्च को, दिशा निर्देश जारी

संसू, फारबिसगंज (अररिया): आगामी छह मार्च को फारबिसगंज केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन के पदाधिकारियों का चुनाव होगा। मतदाताओं के लिए चुनाव संचालन समिति ने मतदान करने के लिए आवश्यक नियम एवं दिशा निर्देश जारी किए हैं।

मुख्य चुनाव पदाधिकारी विवेकानंद साह दिवाकर, सहायक चुनाव पदाधिकारी दीपक शर्मा एवं इमरान अंसारी ने बताया कि मतदान करने के लिए सदस्यों को साक्ष्य के रूप में अपनी अद्यतन सदस्यता रशीद दिखानी होगी। यदि यह उपलब्ध नहीं है तो अपनी लाइसेंस की छाया प्रति अथवा आधार कार्ड भी दिखा सकते हैं।

इन दस्तावेजों में से किसी एक कि मोबाइल फोटो भी मान्य होगी। वहीं चुनाव संचालन समिति के पदेन सदस्य बिनोद सरावगी ने कहा कि यदि किसी प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर या पार्टनर बाहर होने अथवा किन्हीं अपरिहार्य कारणों से स्वयं नहीं आने आने की स्थिति में अपने माता ,पिता, सहोदर भाई ,बहन, पुत्र ,पुत्री या पत्नी में से किसी एक को मतदान हेतु अधिकृत कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपने फर्म के लेटर पैड पर मोहर लगाकर अधिकार पत्र देना होगा।
उनके लिए भी ऊपर वर्णित किसी भी एक साक्ष्य को मतदान के क्रम में दिखाना होगा। मतदान केशरी टोला स्थित श्री सिद्ध सागर भवन में प्रात: 9:30 बजे से सायंकाल 5:00 बजे तक होगा।
मतदान बिहार केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन पटना द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षकों प्रदेश संगठन सचिव प्रभाकर कुमार ,उपाध्यक्ष कैलाश जयसवाल ,संयुक्त सचिव प्रशांत कुमार एवं क्षेत्रीय संगठन सचिव राकेश रंजन वर्मा की उपस्थिति एवं देखरेख में होगा।
इधर सभी प्रत्याशियों द्वारा काफी जोर-शोर से संपर्क अभियान चलाया जा रहा है तथा मतदाताओं को अपने पक्ष में गोल बंद करने के लिए प्रयास किया जा रहा है।
संघ के संरक्षक बिनोद सरावगी ने सभी प्रत्याशियों से अनुरोध किया है की जनसंपर्क अभियान में उनके द्वारा कोई ऐसा काम नहीं करें जिससे किसी धर्म, संप्रदाय या जाति के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे।

अन्य समाचार