दस किलो गांजा और स्मैक की पुड़िया के साथ तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सहरसा : सदर पुलिस ने दस किलो गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की है। एक चार पहिया से दस किलो गांजा, स्मैक, चार मोबाइल, एक पिस्टल, पांच गोली बरामद की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में अवैध गांजा लेकर बरियाही के रास्ते सहरसा की ओर एक बदमाश एक चार पहिया वाहन से आ रहा है।

पुलिस ने 28 फरवरी की रात करीब साढे नौ बजे कहरा कुटी जोरी पोखर के पास वाहन चेकिग के दौरान एक उजले रंग की सफारी गाड़ी को रोका। वाहन पर सवार एक युवक को पकड़ा गया। जिसने अपना नाम सिद्धार्थ कुमार उर्फ पियूष हंटर बताया। गिरफ्तार पियूष हंटर शहर के गंगजला, वार्ड नंबर 16, वीर कुंवर सिंह स्कूल नजदीक, सहरसा का रहनेवाला है। एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक के साथ जब्त वाहन से दस किलो 246 ग्राम गांजा, 39 स्मैक की पैकेट, चार मोबाइल, एक लोडेड देसी पिस्टल, पांच जिदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने उस वाहन को भी जब्त कर लिया। जिसमें गांजा रखा हुआ था। एसडीपीओ ने बताया कि सूचना मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। जिसके नेतृत्व में छापेमारी टीम को यह सफलता हाथ लगी। संभवत: पहली बार जिले में स्मैक बरामद की गयी है।

-----------------------
टाप टेन बदमाश में है शामिल पियूष हंटर
पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी टाप टेन बदमाशों की सूची में पहला नाम पियूष हंटर का ही नाम है। एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि सिद्धार्थ कुमार से जब्त किए गए मोबाइल को खंगाला जा रहा है। इसके पास से एक चार पहिया वाहन भी जब्त किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ शराब तस्करी के और कई मामले पूर्व से ही दर्ज हैं। जिसकी जांच की जा रही है। गांजा कहां लेकर जा रहा था और इसे कहां से लाया गया था । पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है। गिरफ्तार बदमाश को अग्रतर कार्रवाई के लिए न्यायालय भेजा जा रहा है। छापेमारी टीम में सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार, प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर चंद्रजीत कुमार, एएसआई मौलेश्वर प्रसाद यादव आदि शामिल थे।

अन्य समाचार