तेतरहाट में हंगामा कर रहे दो शराब गिरफ्तार

संसू., रामगढ़ चौक (लखीसराय)। बुधवार की रात तेतरहाट बाजार में शराब पीकर हंगामा कर रहे दो शराबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शराबी की पहचान तेतरहाट बाजार के ऐतबारी चौधरी के पुत्र उपेंद्र चौधरी एवं जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत बरहट गांव के मुरारी यादव के पुत्र फुंटुस यादव के रूप में की गई है। हंगामा करने के दौरान एएसआइ कृष्णदेव प्रसाद गुप्ता ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। यह जानकारी तेतरहाट थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने दी है।


अज्ञात चोरों ने डायनेमो चुराया
संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय)। सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पंप के सामने एनएच 80 पर से बुधवार की देर रात अज्ञात चोरों ने जेनरेटर में लगे डायनेमो की चोरी कर ली है। इसे लेकर केदार झा के पुत्र नंदकिशोर झा ने बताया कि पेट्रोल पंप के सामने एनएच 80 किनारे संचालित लेथ मशीन के सामने सड़क किनारे रखे जेनरेटर से डायनेमो की चोरी कर ली गई।
बालू गिराकर भाग रहा टीपर जब्त
संसू., चानन (लखीसराय)। गुरुवार को चानन थाना क्षेत्र में किऊल नदी के मलिया पुल के पास से एक बालू लोड टीपर को पकड़ने का प्रयास जब पुलिस ने की तो चालक बालू गिराकर भागने लगा। बाद में पुलिस ने टीपर को कब्जे में कर लिया। चालक एक टीपर पर बालू लेकर जा रहा था। पुलिस को देखते ही मलिया पुल के पास से भागते हुए मानपुर गांव कि ओर भागने लगा। पुलिस ने जब पीछा किया तो चालक नगरदार टांड के पास बालू गिराकर भागने लगा। पुलिस ने खदेड़कर मानपुर गांव के पास टीपर को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बालू गिराकर भाग रहे टीपर को जब्त कर लिया गया है।
----

अन्य समाचार