छापेमारी में शराब के साथ किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, खगड़िया। उत्पाद विभाग की टीम द्वारा अलग अलग जगहों पर की गई छापेमारी में शराब बरामदगी के साथ एक को गिरफ्तार किया गया है। निरीक्षक दीपक कुमार मिश्र के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम ने महेशखूंट के मदारपुर में की गई कार्रवाई के दौरान धनेश्वर साह को पकड़ा है। उसके पास से दो लीटर शराब बरामद की गई है। इसी तरह इंस्पेक्टर समीर कुमार के नेतृत्व में परमानंदपुर ढाला के समीप से करीब डेढ़ लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शराब तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है।


===
छेड़खानी का आरोपित गिरफ्तार
जासं, खगड़िया। एक प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका के साथ छेड़खानी मामले में दीपक यादव को पकड़ा गया है। दीपक यादव दिव्यांग है। थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। उसे जेल भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। आरोपित बलुआही का रहने वाला है।
===
महिला ने खाई जहर, मौत
जागरण संवाददाता, खगड़िया। मुफस्सिल थाना अंतर्गत धुसमुरी विशनपुर गांव में एक विवाहिता की जहर खाने से मौत हो गई। हालांकि जहर खाने और मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि सूचना मिलने के बाद 20 वर्षीय मौसम कुमारी का शव बरामद कर लिया गया है। पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया गया है। इसे लेकर फिलहाल कोई आवेदन नहीं दिया गया है। घटना के स्पष्ट कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ विशेष कहा जा सकता है। ग्रामीणों के अनुसार महिला ने भोजन किया। उसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अन्य समाचार