अब मुख्यालय की सूचना पर दबिश करेगी एंटी लीकर टास्क फोर्स

जासं, सहरसा : शराब की बिक्री व सेवन के लिए मुख्यालय को मिलने वाली शिकायत पर अब एंटी लीकर टास्क फोर्स द्वारा कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में अब थानाध्यक्ष को मुख्यालय से फोन नहीं आएगा। टास्क फोर्स ही छापेमारी कर अनुपालन प्रतिवेदन से मुख्यालय को अवगत कराएगी।

---
थानाध्यक्ष को अधिक रहता है कार्य
----
पुलिस मुख्यालय का मानना है कि थानाध्यक्ष को अधिक कार्य रहता है। जिस कारण सूचना देने के बाद छापेमारी तो की जाती है लेकिन अतिरिक्त कार्य मिलने के कारण अन्य कार्य प्रभावित हो जाता है। जिस कारण मुख्यालय की सूचना अब एंटी लीकर टास्क फोर्स के जिम्मे ही रहेगा ताकि टास्क फोर्स द्वारा सही समय पर अनुपालन कर सके और काम भी प्रभावित नहीं हो।

----
पुलिस कर्मियों की बढ़ेगी संख्या
---
फिलहाल एंटी लीकर टास्क फोर्स की जिम्मेवारी इंस्पेक्टर राजमणि के पास है। टास्क फोर्स द्वारा कई जगहों पर छापेमारी कर शराब बरामद किया जा चुका है। अब टास्क फोर्स का विस्तार कर तीन जमादार, एक दारोगा व कुछ जवानों की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। इसके अलावा तीन फोन भी उपलब्ध कराया जाएगा। मुख्यालय से सीधे इन नंबरों पर फोन कर मैसेज भेजकर सूचित किया जाएगा। इन फोन नंबर को सार्वजनिक भी किया जाएगा जिसपर स्थानीय लोग भी शराब पीने व बिक्री की शिकायत कर सकते हैं।
----
फोटो: 6 एसएआर
मुख्यालय के निर्देश पर एंटी लीकर टास्क फोर्स को और सशक्त बनाया जा रहा है। अधिकारियों व जवानों की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। पुलिस मुख्यालय को शराब संबंधी मिलने वाली शिकायत पर टास्क फोर्स द्वारा कार्रवाई की जाएगी।
लिपि सिंह, एसपी, सहरसा।

अन्य समाचार