दांत की सुरक्षा सबसे जरूरी: डा. जैनेंद्र नाहर

जागरण संवाददाता, खगड़िया। नेशनल डेंटिस्ट डे के मौके पर खगड़िया आइडीए की ओर से फ्री डेंटल एवं ओरल चेकअप कैंप का आयोजन कोसी कालेज के मैदान पर किया गया। जिसमें 150 मरीजों की मुफ्त में जांच की गई। साथ ही जरूरतमंद मरीजों के बीच मुफ्त में दवाई का वितरण भी किया गया। कैंप का उदघाटन शिशु रोग विशेषज्ञ डा. एसके पंसारी, सर्जन डा. प्रेम कुमार और डा. एसजेड रहमान ने फीता काटकर किया। इस मौके पर आइएमए के सचिव डा. शैलेंद्र कुमार, डा. पवन कुमार, डा. नरेंद्र कुमार, डा. संतोष कुमार, डा. ऋतुराज, डा. रंजीत, डा. विक्रम, डा. शिवम, डा. अमर सत्यम आदि मौजूद थे। सभी ने कैंप की सराहना की। कहा कि इससे जरूरतमंद मरीजों को सहायता मिलेगी। लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होंगे। डा. जैनेंद्र नाहर ने दांत और मुंह की सुरक्षा पर प्रकाश डाला। कहा कि दांत की सुरक्षा सबसे जरूरी है। दांत की देखभाल जरूर करें।


शिविर के आयोजन में डा. कुमार देवव्रत, डा. प्रभांशु, डा. सतीश, डा. अमित आनंद, डा. स्नेहा, डा. नागमणि नंदन, डा. रंजन, डा. मुकेश, डा. कविद्र, डा. राजेश डा. रागीब, डा. आशीष कुणाल, डा. जयशंकर, डा. तरुण, डा. पूजा, डा. नवनीत केडिया और डा. चंदन कुमार ने सराहनीय भूमिका निभाई। इंसेट
क्रिकेट: आइडीए ने आइएमए को दी करारी शिकस्त
खगड़िया: इस मौके पर एक मैत्री क्रिकेट मैच आइएमए और आइडीए के बीच खेल गया। आइडीए की टीम ने आइएमए की टीम को सात ओवर शेष रहते आठ विकेट से हरा दिया। आइएमए की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए डा. प्रेम ने 67 रनों की पारी खेली। आइएमए ने 187 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में आइडीए की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। कप्तान डा. कुमार देवव्रत ने नाबाद 90 रन बनाए। जबकि डा. जैनेंद्र नाहर ने 70 रन की पारी खेली।

अन्य समाचार