पुलिस ने छापेमारी कर शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मधेपुरा : सदर थाने की पुलिस ने सोमवार की रात शहर के विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर 538 बोतल अंग्रेजी शराब, 15 लीटर देसी शराब सहित 98 बोतल प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप बरामद कर तीन व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अवर निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि मद्यनिषेद कंट्रोल रूम पटना के संवाद सूचना पर शाम सात बजे के करीब कमांडो दल के सिपाही बिपिन कुमार, संतोष कुमार यादव, सिपुल कुमार, अभिमन्यु कुमार, विजय कुमार दास के साथ जपालपट्टी वार्ड संख्या 15 के पप्पू पासवान के घर की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पप्पू पासवान फरार मिला। गुप्त सूचना मिली कि पप्पू पासवान अपने भाई दीपक पासवान के साथ मिलकर शराब की तस्करी करता है। दीपक पासवान के मकान की तलाशी ली गई तो घर के भीतर गढ्ढा बनाकर मिट्टी के अंदर दबाकर 538 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई। छापेमारी के क्रम में दोनों भाई घर से फरार हो गया। बरामद अवैध अंग्रेजी शराब को जब्त कर थाना लाया गया।

दूसरी तरफ पुलिस टीम ने रात में ही गुप्त सूचना पर भिरखी वार्ड संख्या 25 निवासी कारी पासवान के घर छापेमारी कर शराब तस्करी में संलिप्त कारी पासवान की पत्नी राज कुमारी देवी को 15 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावे संध्या गश्ती के दौरान पुलिस पदाधिकारी ने कर्पूरी चौक पर दो बाइक सवार को रोक जांच की तो बाइक सवार के बैग से 98 बोतल प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप बरामद हुई। पुलिस ने बाइक सहित दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक में एक तुषार कुमार सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के इटहरी गांव का रहने वाला है। दूसरा युवक चंदन कुमार सुपौल जिले के अमहा गांव का रहने वाला है। कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ गिरफ्तार दोनों युवक के अलावे देसी शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार महिला को मद्यनिषेद उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया।

अन्य समाचार