भूमि विवाद में हुई मारपीट में दो लोग हुए जख्मी

संसू, सत्तरकटैया ( सहरसा ): थाना क्षेत्र के बिहरा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो लोग जख्मी हो गये। जख्मी का इलाज पीएचसी पंचगछिया में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार बिहरा के बीरेन्द्र साह एवं मनोज साह के बीच भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में बीरेंद्र साह एवं उपेंद्र साह जख्मी हो गये। जख्मी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
---
डायन बताकर हत्या करने का लगाया आरोप
---
संसू, सत्तरकटैया (सहरसा): बिहरा थाना क्षेत्र के बसिया घाट वार्ड नंबर 15 में एक महिला को डायन बताकर हत्या करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पति ने थाना में इसकी शिकायत की है। दिए आवेदन में बसिया घाट वार्ड नंबर 15 के संतोष शर्मा ने कहा है कि उनकी पत्नी विवेका देवी को गांव के ही कामो शर्मा समेत पांच लोग डायन बताकर बीते कुछ दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे। चार मार्च को झाड़ फूंक करने के दौरान उन लोगों द्वारा उनकी पत्नी को कुछ खिला दिया जिससे उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। स्थानीय चिकित्सक द्वारा को दिखाया गया। भीर स्थिति देख उसे जिला मुख्यालय स्थित निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।

---
नशे की हालत में दो गिरफ्तार
----
संसू, बलवाहाट(सहरसा): सिमरीबख्तियारपुर प्रखंड के खजूरी पंचायत स्थित ब्रह्म स्थान तेघरा गांव के दो युवकों को पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया। आरोपित युवक तेघरा गांव के बिट्टू कुमार उर्फ सुजीत कुमार सिंह और प्रणव कुमार सिंह है। एसआई वरुण कुमार शर्मा ने बताया की सूचना के आलोक में कार्रवाई कर एएलटीएफ के अनुमंडल प्रभारी महेश कुमार रजक को जानकारी दी गई। जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि पकड़ाये में से एक युवक पर शराब तस्करी का भी आरोप है।

अन्य समाचार