अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत और साइकिल सवार जख्मी

संवाद सूत्र, पातेपुर (वैशाली):

थाना क्षेत्र के मरुई से मौड़ा जाने वाली सड़क पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वही एक साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी 26 वर्षीय श्याम कुमार राम अपनी बाइक से अपने ससुर को पातेपुर थाना क्षेत्र के मरुई गांव पहुंचाने आया था। अपने ससुर को घर पहुंचा कर अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में मरुई चौक से मौड़ा जाने वाली सड़क से गुजरने के दौरान मौड़ा की तरफ से आ रही किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक एवं एक साइकिल में टक्कर मार दी।

घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगो ने युवक की पहचान कर घटना की जानकारी उसके स्वजनों को दी। जानकारी मिलते ही युवक के स्वजन मौके पर पहुंच कर आनन-फानन में दोनों घायलों को लेकर समस्तीपुर के एक निजी क्लिनिक में ले गए, जहां साइकिल सवार घायल का इलाज चल रहा है। वही बाइक सवार युवक श्याम कुमार राम को चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया। स्वजनों के घायल युवक को पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही ताजपुर के पास उसकी मौत हो गई।
युवक की मौत के बाद स्वजनों ने युवक के शव को लेकर पातेपुर थाना पर पहुंचे। शव के साथ लोगो के थाना पर पहुंचने पर पुलिस उक्त युवक के स्वजनों के दिये गए फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। घटना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया है तथा सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। एक तीन वर्षीय एक दो वर्ष का है। वहीं पत्नी भी गर्भवती बताई जा रही है।

अन्य समाचार