ढाई लाख नगदी सहित सात लाख के जेवरात की चोरी

संसू, सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के भरौली गांव में एक घर से चोरों ने ढ़ाई लाख नगदी सहित साढ़े सात लाख के जेवर की चोरी कर ली। गृहस्वामी सौरभ सिंह ने सोनवर्षा कचहरी थाना को दिए गए आवेदन में बताया कि मेरे पिताजी व मां आवश्यक कार्य से दिल्ली गए हुए है। वो पटना में ही रहकर पढ़ाई करो है। चार मार्च को मेरे यहां काम करनेवाले रामदेव शर्मा जब आंगन में लगे फूल में पानी देने आया तो देखा कि सभी कमरे का ताला टूटा हुआ है। जानकारी मिलने पर जब घर गया तो देखा कि घर में रखा आलमीरा का ताला टूटा हुआ है। जिसमें करीब ढ़ाई लाख रूपये एवं ट्रंक से करीब साढे सात लाख के सोने के जेवरात गायब है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।


-------------------------
मारपीट करने की शिकायत
संसू, सहरसा: शहर के बटराहा निवासी उदय कुमार यादव ने कहरा के सुलेंद्र यादव सहित अन्य पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी देते हुए दो लाख रूपये रंगदारी की मांग की। सदर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
------------------------संसू, सत्तरकटैया (सहरसा): बिहरा थाना क्षेत्र के एसबीआई पंचगछिया शाखा के सामने सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग में दिनदहाड़े झपटमारों ने एक महिला से चार हजार रुपये छीन लिया। महिला के द्वारा जबतक शोर मचाया गया, झपटमार उससे पूर्व फरार हो गया।
जानकारी के अनुसार, बेला के अशोक महतो की पत्नी कंचन देवी एसबीआई पंचगछिया शाखा से राशि निकासी कर अपने घर जा रही थी। महिला जैसे ही बैंक शाखा परिसर से बाहर सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग पर पहुंची बाइक सवार दो झपटमार महिला के हाथ से झोला छीन लिया। महिला ने बताया कि झोला में चार हजार रुपये थे। यह सूचना मिलते ही बिहरा पुलिस घटनास्थल पहुंचकर एक दुकानदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

अन्य समाचार