10 वर्षीय बालक की अपहरण कर हत्या

जागरण संवाददाता, खगड़िया। खगड़िया के मुफस्सिल थाना अंतर्गत धुनिमा गांव से लापता 10 साल के आयुष कुमार का शव बुधवार को बूढ़ी गंडक किनारे स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ। उसकी अपहरण कर हत्या कर दिए जाने की बात कही जा रही है। इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई।

मालूम हो कि सोमवार की शाम वह घर से खेलने के लिए निकला था और लापता हो गया। स्वजनों का आरोप है कि उसकी किसी वाहन से हत्या कर अपराधियों ने शव को गड्ढे में गाड़ दिया। बालक के गर्दन के पास जख्म और नाक में खून मिला है। सूचना मिलते ही
एसपी अमितेश कुमार के निर्देश पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल भेजा। स्वजन अभी अधिक कुछ बताने से इंकार कर रहे हैं। मालूम हो कि मंगलवार को भी पुलिस ने स्वजनों से मुलाकात की थी। उस समय आयुष के पिता रामशरण साह और माता रूपम देवी ने बताया था कि उन्हें किसी से दुश्मनी नहीं है। मंगलवार को ही पुलिस ने बांध के समीप खून का धब्बा देखा और आयुष का चप्पल बरामद किया था। इधर, 10 साल के आयुष का अपहरण और निर्मम हत्या से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। अब तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि गहन जांच में सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। इस जघन्य घटना में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उस पर सख्त कार्रवाई की प्रक्रिया अपनाई जाएगी।

अन्य समाचार