सांसद को सौंपा पत्र

वीरपुर, (सुपौल): वीरपुर का एकमात्र अंगीभूत महाविद्यालय स्थापना काल के 50 साल गुजर जाने के बावजूद जर्जर स्थिति है। इस महाविद्यालय में अनुमंडल क्षेत्र के अधिकांश बच्चे पढ़ाई करते हैं। परंतु स्थिति यह है कि न आज महाविद्यालय के पास पर्याप्त जमीन उपलब्ध है न ही छात्रों की पढ़ाई के लिए पर्याप्त कमरे ही उपलब्ध हैं। महाविद्यालय के प्राचार्य अर्जुन यादव की अगुवाई में विद्यालय कर्मियों ने स्थानीय सांसद दिलेश्वर कामैत को एक स्मार पत्र देकर महाविद्यालय को सांसद कोष से सहायता देने की मांग की है।

------------------------------------
अभाविप कार्यकर्ताओं ने कुलपति का फूंका पुतला यह भी पढ़ें
दो बाइक की टक्कर में दो जख्मी
त्रिवेणीगंज, (सुपौल) : थाना क्षेत्र अंर्तगत पथरागौरधैय पंचायत के गौरधैय गांव में गुरुवार को दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई गई। इस घटना दो लोग जख्मी हो गए। जख्मी में त्रिभुवन यादव व सच्चा कुमार है। जिसे आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने सच्चा कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया।
---------------------------------
कार्यशाला का आयोजन जासं, सुपौल: जिला परिषद सभागार में गुरुवार को एक दिवसीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक नाबार्ड के द्वारा गैर सरकारी संगठनों के बीच कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला को संबोधित करते हुए नाबार्ड के जिला विकास प्रबंधक पंकज कुमार ने कहा कि गांव के विकास में नाबार्ड की अहम भूमिका है। कोई भी गैर सरकारी संगठन नाबार्ड से जुड़कर गांव की विकास कर सकते हैं। खासकर गांव के किसानों की खुशहाली में नाबार्ड अपनी अहम भूमिका निभाती है। इससे पूर्व नाबार्ड द्वारा कई परियोजनाओं से किसान को लाभान्वित किया जा चुका हैं। कार्यशाला में विभिन्न संस्थाओं के कर्मी मौजूद थे। कार्यक्रम का संयोजन जेजे बीएफ के प्रतिनिधि ब्रजेश कुमार राय द्वारा किया गया।

अन्य समाचार