यूपी से आ रही कार से 112 लीटर शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, चौसा (बक्सर) : चौसा के यादव मोड़ पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश से आ रही एक कार से 112 लीटर शराब बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए चालक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्र, एसडीपीओ गोरख राम, जिला उत्पाद निरीक्षक दिलीप पाठक, चौसा उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस यादव मोड़ पर शराब की टोह में वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरार उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक कार लेकर भागने लगा। जिसका पीछा कर पुलिस ने कार को पकड़ कर तलाशी ली तो उसमें 112 बोतल शराब मिली। पुलिस ने कार सहित शराब को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया चालक रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के कंजर निवासी पिटू राय बताया जाता है। इसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
ट्रेन में हुई 40 लाख की धोखाघड़ी में एक आरोपित गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इनसेट
शराब के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, छह गिरफ्तार
संवाद सहयोगी,राजपुर (बक्सर) : पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर राजपुर थाना पुलिस शराब की टोह में विशेष अभियान चला रही है। इसी के तहत शुक्रवार की देर शाम पुलिस ने थाना क्षेत्र के सोनपा व देवल पुल के समीप से शराब की खेप लेकर आ रहे छह लोगों को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से पूताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें शनिवर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
बताया जाता है कि सोनपा व देवल पुल के पास पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा था। तभी शराब की खेप लेकर आ रहे छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 41 बोतल शराब बरामद की गई। इस दौरान तीन बाइक भी जब्त किया गया। थानाध्यक्ष यूसुफ अंसारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित सोनपा निवासी राजेश साह व एजाज अहमद, कैमूर जिले के मोरथ गांव निवासी रितेश चौबे, सातो एवती नुआंव निवासी बालकेश्वर सिंह, चिलहर गांव निवासी धनलाल राम व पप्पू राम, बसही गांव निवासी राजा बिद बताए जाते हैं। सभी आरोपितों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अन्य समाचार