वृद्ध का शव बरामद, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

संसू, बैजनाथपुर (सहरसा): बैजनाथपुर पुलिस शिविर के सबेला गांव के समीप रविवार की सुबह एनएच 107 सहरसा-मधेपुरा मुख्य मार्ग में सड़क किनारे पानी भरे गढ्डे से एक वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सूचना मिलने पर बैजनाथपुर पुलिस सदल-बल पहुंचकर घटना की तहकीकात में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पहचान गम्हरिया पंचायत स्थित ईटहारा गांव साहू टोला वार्ड नंबर पांच के 65 वर्षीय मदन साह के रूप में की गई। स्वजनों ने बताया कि वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

शनिवार की सुबह इलाज कराने बैजनाथपुर स्टेशन से ट्रेन पकड़कर पूर्णिया के लिए रवाना हुए उनके साथ पत्नी दारो देवी भी थी। रात में नहीं लौटे तो सुबह होते ही इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पता चला कि बदमाशों ने उनके पिता की हत्या कर सबैला गांव के पास पानी भरे गढ्डे में फेंक दिया है। जबकि शनिवार की देर शाम सड़क किनारे से जख्मी उनकी पत्नी को बैजनाथपुर पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया था। जख्मी द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं देने के कारण पुलिस दुर्घटना मानकर छानबीन कर रही थी। इसी बीच उनकी जख्मी की मौत भी रविवार को इलाज के दौरान हो गई। वृद्ध व्यक्ति के चेहरे पर खून का धब्बा मिला है। दाएं तरफ का कान भी कटा हुआ है और सिर चाकू गोदा हुआ हैं। वृद्ध के पुत्र देवेंद्र कुमार ने संदेह जताया है कि भूमि विवाद को लेकर उनकी हत्या की जा सकती है।

इस संबंध में पुलिस शिविर प्रभारी मजबुद्दीन अहमद ने बताया कि वृद्ध दंपति का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्वजनों द्वारा इस संबंध में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अन्य समाचार