जख्मी कपड़ा दुकानदार की हालत अब भी गंभीर, तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। उधार लिए गए कपड़े का भुगतान मांगने पर दो दिन पूर्व कुछ युवकों द्वारा चाकू घोंप जख्मी कर दिए गए कपड़ा दुकानदार कमाल खान की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। कमाल को रविवार को ही पूर्णिया से पटना रेफर कर दिया गया था। वहां एम्स में उसका उपचार चल रहा है। स्वजनों के अनुसार चाकू पेट में अत्यधिक धंसने के कारण हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। इधर इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपितों में पावर ग्रिड मरंगा निवासी यश कुमार उर्फ रणवीर सिंह, आम बगीचा मरंगा निवासी दीपक कुमार व लाइन बस्ती निवासी मनीष टोपो उर्फ मन्नू शामिल है।


बता दें कि यह घटना सहायक थाना क्षेत्र के रजनी चौक के समीप घटी था। कमाल खान शहर के आशियाना कालोनी का रहने वाला है और खीरु चौक पर उसकी दुकान है। आरोपितों ने रुपये लेने के लिए उसे रजनी चौक पर बुलाया था और फिर चाकू से हमला कर सुदीन चौक की ओर भाग गया था। जख्मी कमाल खान के पिता एहतासामुल हक खान पुलिस विभाग में कार्यरत है।
जानकारी के अनुसार पूर्व परिचित दो युवकों ने दुकान से कपड़ा उधार लिया था। समय पर बकाया चुकता नहीं करने के बाद कमाल द्वारा राशि की मांग बार-बार की जा रही थी। शनिवार को कमाल ने दोनों को फोन किया तो बकाया पैसे लेने के लिए रजनी चौक बुलाया। कमाल पैसे लेने बाइक से जैसे ही रजनी चौक पहुंचा, वहां पूर्व से घात लगाए दोनों के साथ अन्य युवकों ने कमाल पर हमला कर दिया था।

अन्य समाचार