सब्जी बाजार की हुई बंदोबस्ती, बस स्टैंड पार्किंग की स्थगित

संवाद सूत्र, झाझा (जमुई): नगर परिषद कार्यालय में बस स्टैंड पार्किंग की बंदोबस्ती स्थगित कर दी गई। संवेदक ने पूरा रुपया जमा नहीं किया। इस वजह से सब्जी बाजार की सिर्फ बंदोबस्ती की गई। नगर अध्यक्ष पिकी देवी की अध्यक्षता में हुई बंदोबस्ती में कई लोगों ने भाग लिया। इसमें कार्यपालक पदाधिकारी रविशंकर एवं उपाध्यक्ष संजय यादव उपस्थित थे।

पहले बस स्टैंड पार्किंग की बंदोबस्ती प्रारंभ हुई। इसमें सोहजाना के गुरु यादव की पत्नी वसंती देवी, नंदकिशोर यादव एवं तुलसी यादव ने भाग लिया। नगर अध्यक्ष ने बताया कि बंदोबस्ती के लिए निकाली गई निविदा में शर्त थी कि बंदोबस्ती की बोली लगने के पहले नगर परिषद की निर्धारित राशि को बंदोबस्ती में जमा करना होगा। तब बंदोबस्ती की बोली प्रारंभ होगी। मालूम हो कि बस स्टैंड के लिए 33 लाख निर्धारित की गई है। बंदोबस्ती में भाग ले रहे तीनों व्यक्ति में से किसी ने भी राशि को जमा नहीं की। जिसके कारण बंदोबस्ती रद कर दी गई। अध्यक्ष ने बताया कि निर्धारित राशि के अलावा जो बोली लगाकर राशि निर्धारित होती। सभी राशि एक साथ बंदोबस्ती के दौरान जमा करना होगा। जिस पर संवेदक ने समय मांगा। बंदोबस्ती को स्थगित कर पुन: तिथि निर्धारित करने की बात कही गई। सब्जी बाजार की बंदोबस्ती पुराने संवेदक पीपराडीह के पारो देवी को 40 हजार में मिला। इस अवसर पर कई वार्ड पार्षद आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

---------
अलीगंज बाजार से आटो की चोरी
संवाद सूत्र, अलीगंज (जमुई): चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज बाजार से बीते सोमवार की रात घर के समीप से आटो की चोरी हो गई। मानपुर गांव के नंदलाल साव प्रतिदिन की तरह सोमवार को भी अलीगंज बाजार स्थित अपने आवास के सामने आटो खड़ा किया था। सुबह देखा तो आटो गायब है। दुकान के आगे लगा सीसीटीवी कैमरा में चोरों की हरकत कैद हो गई है। पीड़ित ने बताया कि वह किराए पर चलाता है। उसने थाना में आवेदन दिया है। इन दिनों अलीगंज प्रखंड क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय हैं।

अन्य समाचार