छोटी-छोटी खबरें एक

संसू, कहरा (सहरसा): बिहार राज्य खाद्य निगम में कार्यरत कर्मी व सहायक प्रबंधक द्वारा जन वितरण प्रणाली तक बिना वजन के खाद्यान्न भेजने का मामला सामने आया हैं। इसकी शिकायत डीलरों ने की है। विक्रेताओं ने बताया कि किसी टीपीडीएस गोदाम पर अगर उसना चावल आ जाता है।तो सहायक प्रबंधक जन वितरण प्रणाली दुकानदार तक उसना चावल खाद्यान्न भेजने हेतु नजराना की मांग की जाती है। फेयर प्राइस के जिला अध्यक्ष मु. सलीम ने बताया कि सहायक प्रबंधक गोदाम पर अपना रहते नहीं हैं। निजी आदमी को रखकर मनमाने ढंग से डीलरों को खाद्यान्न की आपूर्ति करते हैं। सहायक प्रबंधक सुभाष कुमार सुमन को कहरा के अतिरिक्त महिषी एवं सत्तर कटैया का प्रभार है। एसडीओ प्रदीप झा ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी।


---
उत्कृष्ट कार्य के लिए जफर पयामी को किया गया सम्मानित
----
संवाद सूत्र, सहरसा: कोरोना काल में बच्चों को समुचित शिक्षा बिना किसी रूकावट के पूरा करने के लिए दिया गया शहर के सीनियर सेकेंडरी दिल्ली पब्लिक स्कूल के निदेशक डा. जफर पयामी को उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने सम्मानित किया। निदेशक जफर पयामी को यह सम्मान पटना में प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की 11वीं वर्षगांठ पर दिया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी,उद्योग मंत्री शहनवाज हुसैन एवं पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी मौजूद थे। प्राइवेट स्कूल्स चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. जफर पयामी ने शिक्षा मंत्री सहित अन्य मंत्रियों से भी निजी विद्यालयों को भी सरकारी योजनाओं को लाभ सही समय पर दिए जाने का अनुरोध किया। निदेशक डा. जफर पयामी को सम्मानित किए जाने पर सहरसा शहर से सटे पटुआहा स्थित स्कूल में शिक्षकों के बीच हर्ष का माहौल है।
-------------
विदाई समारोह आयोजित
---
संसू, बनमाईटहरी (सहरसा): प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनमाईटहरी परिसर में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी संतोष कुमार संत की अगुवाई में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। संविदा पर कार्यरत हाशिम आलम का सीएचसी चौथम खगड़िया में नियुक्ति होने पर स्वास्थ्य कर्मियों ने उन्हें विदाई दी। मौके पर बीसीएम सतीश कुमार शर्मा, डीईओ श्याम कुमार शर्मा, जलालुद्दीन, अमर कुमार, धर्मेंद्र कुमार, अशफाक आलम समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
---

अन्य समाचार