होली में इंटरनेट मीडिया पर रहेगी नजर

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया)। होली को लेकर कंजरी गांव में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार, डीसीएलआर चंद्रकिशोर सिंह, बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार समेत गांव के गणमान्य नागरिक मौजूद थे। एसडीपीओ ने कहा कि होली सौहार्द का त्योहार है, इसे शांति के साथ मनाएं। होली के दौरान डीजे बजाने, अश्लील गीत बजाने पर कार्रवाई होगी। कहा कि शरारती तत्वों पर पैनी नजर है। अफवाह फैलाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। होली के दौरान इंटरनेट मीडिया पर भी प्रशासन की पैनी नजर बनी रहेगी।

=== औचक निरीक्षण

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने बेलदौर बाल विकास परियोजना कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने आंगनबाड़ी केंद्रों के संचालन को लेकर कई दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर सीडीपीओ लीना सिंह, एलएस ऐश्वर्या कुमारी आदि मौजूद थीं।
=== शराब की सूचना पर ड्रोन से छापेमारी
संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): उत्पाद विभाग की टीम ने बेलदौर बाजार स्थित एक घर पर छापेमारी की। इस दौरान ड्रोन कैमरा का भी इस्तेमाल किया गया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि सूचना के सत्यापन को लेकर टीम पहुंची। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। उन्होंने कहा कि ड्रोन के जरिए छापेमारी जारी रहेगी।
=== मिट्टी काटने से किया मना, तो युवती को पीटा
संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): मिट्टी काटने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक युवती घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दी। इस संबंध में कंजरी के बिद टोली गांव की मीरा देवी ने बेलदौर थाना में आवेदन देकर कहा है कि पड़ोसी बास डीह की जमीन पर से मिट्टी काट रहे थे। विरोध करने पर मारपीट कर पुत्री रूपम कुमारी को घायल कर दिया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

अन्य समाचार