दो बाइक की टक्कर में दो युवक

संवाद सहयोगी, जमुई: शहर के बोधबन तालाब के समीप गुरुवार की सुबह दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में दो युवक घायल हो गया। दोनों घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डा धीरेन्द्र कुमार द्वारा इलाज किया जा रहा है। घायल की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के बरदोन गांव निवासी सुशिल टुडू और फिलीप टुडु के रूप में हुई है। घायलों ने बताया कि वे लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बुधवार की शाम लगड़ीमोड़ बारात गया था। गुरुवार की सुबह लगड़ीमोड़ से अपने घर खैरा थाना क्षेत्र के बरदोन गांव जा रहा था। जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल बोधबन तालाब पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने ठोकर मार दी। जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गय। इलाज के बाद सुशील टुडु की हालत गंभीर बनी हुई है।


-------
सड़क दुर्घटना में युवक घायल
संवाद सहयोगी, जमुई : जमुई- मलयपुर मुख्य मार्ग पर मलयपुर मिडिल स्कूल के समीप गुरुवार को दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया
जहां युवक का इलाज डा. अरविद कुमार द्वारा किया जा रहा है। घायल युवक की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव निवासी नुनेश्वर यादव के पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक युवक स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर किसी काम से जमुई आ रहा था। इसी दौरान मिडिल स्कूल मलयपुर के समय सामने से आ रही तेज रफ्तार एक बुलेट बाइक ने जोरदार ठोकर मार दी। जिससे स्प्लेंडर बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उस पर सवार राजीव कुमार घायल हो गया, जबकि बुलेट बाइक पर सवार युवक बाल-बाल बच गया। वहीं सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची मलयपुर थाना की पुलिस द्वारा बुलेट बाइक सवार के नशे में होने की वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अन्य समाचार