गोगरी प्रखंड परिसर से मोटर की हुई चोरी

संवाद सूत्र, गोगरी (खगड़िया)। गोगरी प्रखंड परिसर से चोरों द्वारा एक मोटर को गायब कर दिया गया। गोगरी प्रखंड प्रमुख रीमा देवी ने कहा कि चोरों द्वारा पानी का एक मोटर गायब कर देना बहुत ही चितनीय है। सूचना पर गोगरी पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की। हालांकि चोरों का पता नहीं लग पाया है। गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि चोरी होने की सूचना मिली है।

===
उसरी के मोहित को मिला 443 अंक
संवाद सूत्र, गोगरी (खगड़िया): इंटर की परीक्षा में गोगरी के छात्र- छात्राओं ने परचम लहराया है। उसरी के मोहित कुमार ने 443 अंक लाकर क्षेत्र का नाम रौशन किया। उन्होंने इसका श्रेय शिक्षक राकेश कुमार पंकज एवं अपने माता- पिता को दिया है। वे चिकित्सक बनना चाहते हैं। मीरगंज निवासी सौरव कुमार ने 398 अंक लाया। लक्ष्मीनगर हाट निवासी साक्षी कुमारी ने 397 अंक लाया। गोगरी बाजार के साक्षी कुमारी ने 358 अंक प्राप्त किया। गोगरी बाजार के ही प्रेरणा कुमारी को 374 अंक, राटन के स्वाति कुमारी को 374 अंक, इटहरी की पल्लवी कुमारी को 364 अंक प्राप्त हुआ है। राटन के भूतपूर्व सरपंच चंद्रदेव सिंह की पौत्री स्नेहा कुमारी ने 398 अंक लाकर अपने क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

===
जय बाबा ठाकुर क्रिकेट टूर्नामेंट 20 मार्च से
संवाद सूत्र, गोगरी (खगड़िया): गोगरी की इटहरी पंचायत के भूरिया स्थित जय बाबा ठाकुर मंदिर के पीछे 20 मार्च से जय बाबा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होगा। टूर्नामेंट में कुल आठ टीमें भाग ले रही हैं। 20 मार्च को इटहरी और फर्रेह टीम के बीच मुकाबला होगा। वहीं 21 मार्च को मड़ैया एवं हरिणमार टीम के बीच, 22 मार्च को आश्रम एवं फतेहपुर टीम के बीच, 23 मार्च को भूरिया एवं उसराहा टीम के बीच मुकाबला होगा। इसकी जानकारी आयोजन कमेटी के सदस्य प्रेमचंद्र कुमार, रुस्तम कुमार, इंद्रजीत कुमार ने दी। बताया कि टूर्नामेंट के सभी मैच नाकआउट है।
===

अन्य समाचार