मोटरसाइकिल चोरी मामले में एक गिरफ्तार



संसू,सिकटी (अररिया): सिकटी के बरदाहा थानापुलिस ने विगत शुक्रवार को मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले मे पलासी थानाक्षेत्र के काचमोह गांव से एक आरोपित को गिरफ्तार किया।जिसे न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया।बरदाहा थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि बरदाहा के ग्रामीण चिकित्सक आरजू कुमार विश्वास का स्प्लेंडर प्रो बीआर 38एच/5576 मोटरसाइकिल चोरी को लेकर बरदाहा थाना कांड सं 20/22 अज्ञात के विरूद्ध दर्ज किया गया था।जिसमे चोरी गई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया।इसी मामले मे पलासी थानाक्षेत्र के काचमोह गांव से छापामारी कर अप्राथमिकी अभियुक्त आरोपित मनोज कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया गया।जिसने चोरी की घटना मे संलिप्तता स्वीकार की है।इस घटना सहित अन्य मोटरसाइकिल चोरी के मामले मे सरगना को चिन्हित कर लिया गया है।जिसकी गिरफ्तारी के बाद अन्य सभी मोटरसाइकिल चोरी के मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

-------
चौकीदार के निधन पर शोक
संसू ,कुर्साकांटा ( अररिया ) कुर्साकांटा थाना में लम्बे अरसे से पदस्थापित चौकीदार सीताराम पासवान का निधन रविवार को हो गया। बताया जाता है कि वह लम्बे समय से बीमार था । स्थिति बिगड़ने पर उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां रविवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया । इस मौके पर पहुंचे चौकीदार दफादार संघ के जिलाध्यक्ष रामदेव पासवान ने कहा कि मृतक सीताराम पासवान एक कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति था । मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो पुत्र और दो पुत्री छोड़ गया है ।
-----------
शराब के साथ बाइक सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार
संसू ,कुर्साकांटा (अररिया ) कुर्साकांटा पुलिस द्वारा गुरुवार की एक बाइक के साथ दो बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी देते थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार को संध्या गशती के दौरान सूचना मिली कि एक व्यक्ति शराब लेकर नेपाल तरफ से कुर्साकांटा बाजार के तरफ आ रहा है । मिली सूचना पर जब गश्ती दल कुर्साकांटा बाजार वार्ड संख्या 05 के निकट कलभट के निकट पहुंची तो देखा की एक व्यक्ति बाइक से आ रहा है । पुलिस वाहन को देखते ही वह भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस बल द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया । उन्होंने बताया कि बाइक की तलाशी ली गई तो बाइक की डिक्की से दो बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब गोल्डन ओके बरामद हुआ । उन्होंने बताया कि बरामद शराब व बाइक बीआर 39यू ट्ठ1397 व गिरफ्तार कुर्साकांटा बाजार वार्ड संख्या 05 निवासी राकेश कुमार पिता नारद साह के विरुद्ध एएसआई अजय कुमार के स्वलिखित बयान पर केस दर्ज कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया ।

अन्य समाचार