अज्ञात चोरों ने गोदरेज तोड़ जेवरात पर किया हाथ साफ

संवाद सूत्र, पहाड़कट्टा (किशनगंज) : अर्राबाड़ी ओपी क्षेत्र के अन्तर्गत अर्राबाड़ी गांव में रविवार रात को अज्ञात चोरों ने गोदरेज का ताला तोड़कर गोदरेज एवं अलमीरा में रखे सोने चांदी के जेवरात सहित कीमती कपड़ों पर हाथ साफ किया। जिसे लेकर पीड़िता फरिदा बेगम पति अनवर आलम ने अर्राबाड़ी ओपी में सोमवार को एक लिखित आवेदन के साथ अज्ञात चोरों के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

पीड़िता ने आवेदन के हवाले से कहा है कि रविवार को मैं अपने परिवार के साथ अपनी मायके छत्तरगाछ खानकाह चली गई थी। रात को मेरी वृद्ध सास घर में अकेली थी। देर रात को अज्ञात चोरों ने पहले घर के दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया तथा अलमीरा का ताला तोड़कर उसमें रखा सोने का तेहरा, अंगुठी डेढ़ भड़ी, चांदी का पायल और अंगुस्ता 15 भड़ी के जेवरात सहित कीमती कपड़ों तथा एक मिक्सर, इलेक्ट्रीक चुल्हा को चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया। वहीं पास में ही मेरी सास के कमरे का ताला तोड़ कर चोरों ने अंदर प्रवेश किया तथा गोदरेज का ताला तोड़कर उसमें रखा सोने का एयर रिग, अंगुठी तथा पान चोरी की चोरी की गई। वहीं सुबह जब गांव के लोगों ने बाहर रास्ते के किनारे में कुछ कपड़े तथा आधार कार्ड पड़ा हुआ देखा तो इसकी सूचना मेरे सास को दिया। जब मेरी सास ने घर के अंदर देखा तो अलमीरा एवं गोदरेज का ताला तोड़ा हुआ पाया गया। उक्त चोरी की घटना में अज्ञात चोरों ने हमारे घर से लगभग दो लाख का सामान व जेवरात की चोरी की है।

इधर अर्राबाड़ी ओपी प्रभारी प्रवेज आलम खां ने पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन पर संज्ञान में लेते हुए कहा कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। जल्द घटना को अंजाम देने वाले चोरों को दबिश देकर पकड़ लिया जाएगा। क्षेत्र में होली के दिन कई मामले सामने आए हैं। जिनपर निरंतर कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार