ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान

संसू, बैजनाथपुर ( सहरसा): शुक्रवार को सहरसा-मधेपुरा रेलखंड में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान गंवा दी। युवक सौरबाजार थाना क्षेत्र के सुहथ पंचायत स्थित वार्ड नंबर 10 के रमेश यादव का 25 वर्षीय पुत्र शंकर कुमार यादव है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया। शव गांव पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। शव देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही। स्वजनों ने बताया कि युवक किसी काम को लेकर सहरसा गया था। वह दो भाई में सबसे बड़ा था जो पैर से दिव्यांग भी था। घटना के बाद मृतक की मां माला देवी समेत अन्य का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक दिव्यांग रहकर भी मजदूरी कर अपने पूरे परिवार का भरण-पोषण करते थे। सांसद दिनेश चंद्र यादव, जिप प्रतिनिधि अमर यादव, संतोष कुमार मेहता समेत अन्य ने निधन पर शोक जताया है।


------------------
संसू, सत्तरकटैया (सहरसा) : दो माह पूर्व दलित नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म कांड के फरार दो आरोपित के बिजलपुर स्थित आवास पर पुलिस ने शनिवार को इश्तेहार चिपकाया है।
थानाध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया कि इस घटना के बाद दोनों आरोपित गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। लगातार छापेमारी के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। फरार रहने के कारण न्यायालय के द्वारा आरोपित मु. बदरुल उर्फ हनि सिंह एवं मु. रोजित उर्फ छोटू के बिजलपुर स्थित आवास पर इश्तेहार चस्पा किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों के आत्मसमर्पण नहीं करने की स्थिति में इनके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी।
मालूम हो कि बीते 20 जनवरी को एक 15 वर्षीय दलित बच्ची का एक विशेष समुदाय के लड़कों के द्वारा अपहरण करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में 29 जनवरी को बिहरा थाना में पोस्को एक्ट, एससी एसटी एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। दर्ज मामले में चिकित्सीय जांच एवं पीड़ित के फर्द बयान से मामले की पुष्टि भी हो गई। मगर फरार होने के कारण दो माह बाद भी एक भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। वहीं घटना के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों एवं सामाजिक संगठन समेत ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करना शुरू कर दिया था।

अन्य समाचार