शहर में झपटमारों का कहर, कहीं मोबाइल तो कहीं चेन छीना

जागरण संवाददाता, पूर्णिया : शहर में सोमवार को झपटमारों का कहर जमकर बरपा। बाइक सवार झपटमारों ने जहां एक छात्र का मोबाइल उड़ा लिया, वहीं एक महिला के गले से सोने का चेन लेकर फरार हो गया। दोनों मामलों में अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज कराई गई है।

पहली घटना के हाट थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के समीप दिनदहाड़े मोबाइल छिनतई की घटी है। इस संबंध में पीड़ित छात्र सह अररिया जिले के रानीगंज लक्ष्मीपुर निवासी बिपिन कुमार के पुत्र सन्नी कुमार ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित छात्र ने बताया कि रूम से सर्किट हाउस होते हुए कोचिग पढ़ने जा रहे थे। इसी बच घर से फोन आ गया। वह फोन पर बात ही कर रहा था कि तभी पीछे से पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर दूसरी घटना सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र में घटी है। यहां बाजार से घर जा रही महिला के गले से चेन छीनकर उचक्के फरार हो गए। पुलिस उचक्कों की तलाश में जुटी हुई है। पीड़ित भट्ठा बाजार बंगाली टोला निवासी नीलमणि सिंह की पत्नी चंदा सिंह ने बताया कि भट्टा बाजार से समान खरीदारी कर मलियाबाड़ी होते हुए अपने घर बंगाली टोला जा रही थी। इसी दौरान खीरू चौक की तरफ से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने गले से चेन झपट लिया। दोनों बदमाश सहायक खजांची हाट थाना होते हुए रजनी चौक की तरफ भाग निकले। उन्होंने शोर मचाया, लेकिन स्थानीय लोग बदमाशों को पकड़ नहीं सके। पीड़ित द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

अन्य समाचार