अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ की हुई मौत

गोपालगंज : थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव के पास स्थित टोल प्लाजा के समीप बुधवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार एक अधेड़ की मौत हो गई। हादसे में अधेड़ की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई। हादसे बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया, इस कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी।

बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के साखे खास गांव निवासी लक्ष्मण प्रसाद ज्योतिष बुधवार को साइकिल पर सवार होकर अपने घर से थावे बाजार के लिए निकले थे। इस दौरान अभी वह थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव के समीप टोल प्लाजा के पास पहुंचे ही थे कि एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने उनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। वाहन की चपेट में आने वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनकी साइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें जख्मी हालत में थावे पीएचसी में भर्ती कराया गया, यहां इलाज के दौरान उनकी की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस टोल प्लाजा के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात वाहन की पहचान कर कार्रवाई करने में जुट गई है। पति के शव को दखेकर पत्नी हुई बेहोश

थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ लक्ष्मण प्रसाद ज्योतिष की मौत की खबर सुनने के बाद उनकी पत्नी व बेटे सदर अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान पति के शव को देखकर पत्नी कमलावती देवी सदर अस्पताल परिसर में ही बेहोश हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य समाचार