एमएलसी चुनाव में राजद प्रत्याशी के पक्ष में वोट के लिए सीओ की ऑडियो वायरल होने से सनसनी

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी-शिवहर स्थानीय निकाय कोटे से विधान परिषद का चार अप्रैल को होने जा रहे चुनाव के ऐन मौके पर प्रत्याशी विशेष के पक्ष में मतदान के लिए एक अधिकारी द्वारा दबाव डालने वाला ऑडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई है।

ऑडियो में बातचीत के आधार पर फोन करनेवाले व्यक्ति के परिहार प्रखंड में अंचलाधिकारी होने की चर्चा जोरों पर है। यह कॉल रिकॉर्डिंग तेजी से वायरल हो रही है। प्रतिद्वंदी अब इसकी शिकायत कॉल रिकॉर्डिंग के साथ निर्वाचन आयोग से करने की बात कह रहे हैं। मोबाइल फोन पर हुई बातचीत की ऑडियो वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा है कि यह आवाज सीओ प्रभात कुमार की है। वायरल ऑडियो के अनुसार, सीओ एक महिला मुखिया के देवर से बातचीत कर रहे हैं। सीओ फोन पर कह रहे हैं कि आप अपने भैया से बात कीजिए। उन्हें एमएलसी चुनाव में राजद प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार उर्फ कब्बू खिरहर को मदद करने के लिए कहिए। जात-पात का हवाला देकर मदद की बात कर रहे हैं। यह भी कह रहे हैं कि अगला पार्टी पैसा देने को तैयार है। बातचीत में सीओ की तरफ से यह भी बताया जा रहा है कि ऐसा करने के लिए उन्हें बाजपट्टी विधायक मुकेश यादव यादव की ओर से कहा गया है। ऑडियो को लेकर हर तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ ने बताया कि ऑडियो फर्जी है। उन्हें बदनाम करने के लिए एक किसान सलाहकार के द्वारा ऐसा कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। किसान सलाहकार पूर्व में भिसवा बाजार के लिए डाक की वसूली करते थे।
सीओ का कहना है कि उन्होंने करीब दो माह पूर्व उस बाजार का डाक करा दिया। इससे बौखला कर किसान सलाहकार द्वारा साजिश की जा रही है। बाजपट्टी विधायक का कहना है कि चुनाव हारनेवाले इस तरह का हथकंडा अपनाते हैं, इसमें मेरा नाम लेकर राजनीतिक रोटी सेंकने का प्रयास किया गया है। सच्चाई से इसका कहीं कोई लेना-देना नहीं है। वहीं राजद प्रत्याशी की ओर से भी इस ऑडियो का खंडन किया गया है।

अन्य समाचार