जमीन के मालिक के साथ मारपीट, दर्ज कराई प्राथमिकी

संस, बरबीघा:

शनिवार को धर्मशाला रोड स्थित एक मकान को बनाने के दौरान मकान के ठीकेदार के साथ जमकर मारपीट की घटना हुई। मारपीट कर रहे युवक हिमांशु कुमार उर्फ गप्पू एवं उसके पिता सुबोध कुमार के द्वारा ठीकेदार
को अकेला पाकर उसे उसके साथ मारपीट की। जिसमें ठीकेदार का हाथ टूट गया है। मामले की जानकारी देते हुए जमीन के मालिक रोहित सेठ ने बताया कि उसमें शराब का अड्डा संचालित था। जमीन भाई गोतिया का है तो एक ही प्लाट में है। इसलिए पहले जमीन मालिक के द्वारा शराब पीने के अड्डेबाजी करने से मना किया गया।उनके द्वारा कहा गया कि एक प्लाट का जमीन है। शराब मामले में करवाई होगी तो सब नीलाम हो जाएगा।

उसके बाद भी जब बात नही बनी तो अपने जमीन पर मकान बनाने एवं घेराबंदी को लेकर उसका ठीका ठीकेदार को दिया गया। जिसके बाद काम कराने पहुँचे ठीकेदार मोनू के साथ जमकर मारपीट की गयी। जिसे लेकर ठीकेदार ने मामले का आवेदन दिया गया है। मामले को लेकर मिशन ओपी प्रभारी ने बताया कि गोतिया के बीच आपसी जमीनी विवाद है फिलहाल इस जमीन पर 144 के लिए अनुशंसा कर दी गई है।
बदमाशों ने स्कूल वाहन का शीशा तोड़ा
जासं, शेखपुरा: शनिवार को बरबीघा के पुरानी शहर मोहल्ला में रोड रेज की घटना सामने आई। यहां एक स्कूल वाहन के चालक के द्वारा जाम के दौरान वाहन को पीछे नहीं करने पर स्कूल पर वाहन पर हमला कर उसके शीशे को तोड़ दिया गया। इसमें बदमाश का हाथ ही कट गया। बदमाश युवक की पहचान बरबीघा नगर परिषद के ही परसोबीघा निवासी टेनी मिस्त्री के पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जाम के दौरान दीपक कुमार अपनी बाइक को निकालने को लेकर प्रयास कर रहा था इसीलिए स्कूल वाहन को पीछे जाने के लिए कह रहा था। स्कूल वाहन का चालक पीछे ले जाने के लिए वाहन तैयार नहीं हुआ जिससे युवक भड़क गया । इसी नोकझोंक में स्कूल वाहन थोड़ा सा उसके बाइक के संपर्क में आ गया। नाराज युवक ने वाहन के अगले शीशे पर मुक्का चला दिया। जिससे शीशा चूर-चूर हो कर गिर गया। अगले सीट पर बैठे बच्चे रोने लगे। बच्चों को चोट भी लगी। इस संबंध में पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद मिशन ओपी पुलिस पदाधिकारी कौशलेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे परंतु तब तक बदमाश युवक वहां से भागने में सफल रहा।

अन्य समाचार