डूबने से बालक की मौत

संसू, नवहट्टा (सहरसा): हाटी पंचायत के धोबियाही गांव में रमेश शर्मा के तीन वर्षीय पुत्र राजा की मौत कोसी नदी में डूबने से हो गई। स्वजनों ने बताया कि नदी किनारे खेलने के दौरान नदी में गिर गया जिससे मौत हो गई। बालक की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया।

---
तीन बाइक की चोरी
---
संसू, बैजनाथपुर ( सहरसा): बुधवार की रात कढ़ैया पंचायत स्थित वार्ड नंबर दो में एक साथ तीन बाइक की चोरी चोरों ने कर ली। पीड़ित शशिभूषण साह, अनिल मेहता एवं गोविद मेहता ने बताया कि बुधवार की देर रात दरवाजे पर बाइक लगाकर सो गये थे। सुबह उठे तो बाइक दरवाजे पर नहीं थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है।

---
इलाज के दौरान जख्मी की हुई मौत
---
संसू, बनमाईटहरी (सहरसा): बीते चार अप्रैल को आटो की चपेट में आने से जख्मी युवक दीपक कुमार की मौत बुधवार की रात इलाज के क्रम में हो गई। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरडीहा पंचायत के वार्ड नंबर छह करझेल गांव के विजेन्द्र पंडित के अनुसार 21 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार रोजाना की तरह चार अप्रैल को रानीबाग स्थित हीरो शोरूम में काम करने जा रहे थे। ठोकर से दीपक बुरी तरह से जख्मी हो गया था। जख्मी दीपक का इलाज सहरसा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। बेहतर इलाज हेतु बाहर ले जाया जा रहा था। जो कि रास्ते में बुधवार की रात मौत हो गई।
इस बावत थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता के आवेदन पर अज्ञात टेम्पो सहित चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है।

अन्य समाचार