एक नजर

शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज(सुपौल): पुलिस अधीक्षक सुपौल डी अमरकेश के निर्देशानुसार पुलिस ने थाना क्षेत्र के चिलोनी नदी के समीप एनएच 327 ई पर रोको टोको अभियान के तहत रविवार की रात्रि एक लीटर देशी चुलाई शराब के साथ बाइक सहित दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की रात्रि रोको टोको अभियान के दौरान बाइक के डिक्की में रखे एक लीटर देशी शराब के साथ डपरखा वार्ड 13 निवासी सिटू कुमार और भवेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। साथ ही उक्त बाइक को जब्त किया गया। बताया कि दोनों गिरफ्तार तस्करों को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया है।

एक नजर यह भी पढ़ें
------------------------------------
निधन पर शोक संवेदना
जासं, सुपौल: भारत सेवक समाज सुपौल के जिलाध्यक्ष अभय कुमार तिवारी की अध्यक्षता में एक बैठक की गई। जिसमें भारत सेवक समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष, भारत साधु समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष, बिहार सांस्कृतिक विद्यापीठ एवं नालानंदा के बडी मठ और गोकुलपुर मठ के महंत परम पूज्य स्वामी हरिनारायणानंद जी के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया। उपस्थित सभी ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित किया। बोले अध्यक्ष कि स्वामी जी आध्यात्मिक जगत में बिहार के गौरव थे। आध्यात्म और समाज सेवा के क्षेत्र में इतना बड़ा वयक्तिव पिछले 70 वर्षों में कोई दूसरा नहीं हुआ। शोक व्यक्त करने वालों में अशोक कुमार सिंह, आंनद किशोर ठाकुर, लक्ष्मण ठाकुर, संजय ठाकुर, अनुनय ठाकुर, संजीव कुमार ठाकुर उर्फ पिन्टु ठाकुर, विजय शंकर चौबे, विमलेन्दु ठाकुर, नवीन ठाकुर, अशोक ठाकुर, मनीषा कुमारी, रासबिहारी ठाकुर इत्यादि लोग थे। -----------------------------------
आयोजन को ले बैठक जासं, सुपौल:आगामी 23 अप्रैल को स्थानीय गांधी मैदान में बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह का आयोजन किया जाएगा। विजयोत्सव का यह कार्यक्रम फ्रेंडस आफ आनंद बिहार प्रदेश के तत्वाधान में आयोजित किया जाएगा। जानकारी देते हुए फ्रेंड्स आफ आनंद के जिला युवा अध्यक्ष समरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि विजयोत्सव कार्यक्रम की सफलता को लेकर सोमवार को जिले के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक रतन सिंह के सुपौल स्थित आवासीय परिसर में रखी गई है। जिसमें आयोजन की सफलता पर विचार विमर्श किया जाएगा।

अन्य समाचार