एनएच 57 पर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, बाल-बाल बचे सवार

संवाद सूत्र, प्रतापगंज (सुपौल)। मंगलवार को एनएच 57 पर प्रतापगंज-ललितग्राम सीमा क्षेत्र के पास मिरचैया नदी के समीप गलत दिशा में आ रहे एक मोटरसाइकिल को बचाने में पटना से सिल्लीगुड़ी जा रही एक कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

इसमें ड्राइवर सहित चार अन्य लोगों को मामूली चोटें आई। प्राप्त जानकारी अनुसार राजस्थान नंबर की हुंडई कार आरजे 15 एसी- 0271 सिमराही की ओर से तेज रफ्तार में आ रही थी। इसी क्रम में मिरचैया नदी के समीप एक मोटरसाइकिल चालक ने एनएच पर बिना देखे गाड़ी मोड़ लिया। जिसे बचाने के चक्कर में कार ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद एनएच के बीच में एनएचएआई द्वारा लगाए गए एक बोर्ड को तोड़ते हुए दूसरी तरफ चली गई। इस क्रम में कार के आगे का एक चक्का टूट गया। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। घटना क्षेत्र ललितग्राम होने से स्थानीय लोगों द्वारा ललितग्राम ओपी को सूचित करने के साथ सभी चोटिल लोगों को प्रतापगंज पीएचसी में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलने के पश्चात ललितग्राम ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटनाग्रस्त गाड़ी को अपने कब्जे में लिया और छानबीन में जुट गई है। भूमि विवाद में मारपीट, एक महिला सहित चार जख्मी

संवाद सूत्र , त्रिवेणीगंज (सुपौल): जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के खूंट वार्ड नंबर 8 में मंगलवार को विवादित जमीन पर एक पक्ष द्वारा बनाए जा रहे घर का दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध किया। इसी में घटी मारपीट की घटना में एक पक्ष के एक महिला सहित चार लोग जख्मी हो गए। मिली जानकारी के अनुसार विवादित जमीन पर एक पक्ष घर बना रहे थे। जिसका दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध किया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच पहले तो कहासुनी हुई फिर मारपीट की घटना में तब्दील हो गई। जिसे परिजनों द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक द्वारा उपचार किया गया। जख्मियों में एक पक्ष के 60 वर्षीय जैतून खातून, मोहम्मद कामिल 45 वर्ष, मोहम्मद लुकमान 35 वर्ष, मोहम्मद आदिल 25 वर्ष शामिल थे। इस बाबत जदिया थाना अध्यक्ष राज राजेश चौधरी ने बताया कि आवेदन मिला है। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार