एक नजर की खबर

भगैत महासम्मेलन आज, तैयारी पूरी

संवाद सूत्र त्रिवेणीगंज (सुपौल): कुशहा पंचायत के मचहा गांव खेदन महाराज स्थान के प्रांगण में गुरुवार से तीन दिवसीय अखिल भारतीय भ्रमणशील धर्मयज्ञ भगैत महासम्मेलन का 59वां वार्षिक महाधिवेशन का आयोजन किया जाएगा। जिसकी तैयारी आयोजन समिति द्वारा पूरी कर ली गई है। भगैत महासम्मेलन की शुरुआत गुरुवार की सुबह कलश यात्रा के साथ की जाएगी। धर्मयज्ञ के मालाधारी रामचंद्र यादव ने बताया कि भगैत महासम्मेलन में दूरदराज से कई नामचीन पंजियार पहुंच रहे हैं। जिसमें पंजियारों द्वारा बाबा कारू, ज्योति पंजियार, अंदु पंजियार और बेनी पंजियार की महिमा का बखान किया जाएगा। भगैत महासम्मेलन को सफल बनाने में आयोजन समिति से जुड़े अध्यक्ष ललित शर्मा, उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी, कोषाध्यक्ष गणेश प्रसाद यादव, संरक्षक पैक्स अध्यक्ष मिथिलेश कुमार और दीप नारायण चौधरी सहित समस्त मचहा ग्रामवासी जुटे हुए हैं।

-------------------------------------
एक महिला तस्कर और एक पियक्कड़ चढ़े पुलिस के हत्थे संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज(सुपौल): शराब तस्कर के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान के तहत अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर के नेतृत्व में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर मंगलवार की रात्रि छापेमारी कर एक महिला तस्कर और एक पियक्कड़ को गिरफ्तार किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि मटकुरिया वार्ड नंबर 5 में छापेमारी के दौरान 4 लीटर देशी शराब बरामद के साथ मौके पर ही तस्कर नीलम देवी को गिरफ्तार किया गया। बताया कि मलहनमा वार्ड नंबर 2 से शराब के नशे में महेंद्र सरदार को गिरफ्तार किया गया। दोनों गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया है।
----------------------------------------
शराब के साथ एक गिरफ्तार
संवाद सहयोगी वीरपुर: थाना पुलिस ने मद्य निषेध कंट्रोल रूम पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बनैलीपट्टी पंचायत के वार्ड नंबर 01 रानीपट्टी से हीरालाल पासवान को 50 बोतल नेपाली उमंगा ब्रांड के देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी पर मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अन्य समाचार