भदास बहियार से डेढ़ सौ कार्टन विदेशी शराब बरामद

जागरण संवाददाता, खगड़िया : शहर से चंद किलोमीटर की दूरी पर अवस्थित भदास बहियार से पुलिस ने बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है। शराब पंजाब-हरियाणा निर्मित बताई जा रही है। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर भागने में सफल रहे।

मंगलवार की देर रात एसपी अमितेश कुमार के निर्देश पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव के नेतृत्व में की गई त्वरित कार्रवाई के दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है। वहां से हरियाणा का एक बड़ा ट्रक और दो पिकअप वाहन को भी जब्त किया गया है। करीब डेढ़ सौ कार्टन शराब जब्त की गई है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। तस्करों का पता लगाया जा रहा है। ट्रक, पिकअप मालिक और चालक पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हरियाणा से ट्रक पर शराब लाई गई थी और पिकअप पर लोड कर कहीं अन्यत्र ले जाने की योजना थी।

इधर ग्रामीण सूत्रों की माने तो देर रात भदास धुसमुरी गांव में मेला था। मेला देखकर कुछ लोग देर रात लौट रहे थे, कि, पिकअप की ठोकर से एक युवक जख्मी हो गया। चालक पिकअप को लेकर भागने लगा। ग्रामीण पिकअप को पकड़ने के लिए खदेड़ने लगे। इस बीच रात्रि गश्ती में निकली पुलिस भी पहुंच गई और यह सफलता हाथ लगी। उक्त क्षेत्र से पहले भी भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें पकड़ी गई है।
शराब कहां से आई थी और कहां ले जाई जा रही थी, इसकी गहराई से पता लगाने को कहा गया है। तस्करों की गिरफ्तारी होगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।
अमितेश कुमार, एसपी, खगड़िया।

अन्य समाचार