वाहन की चपेट में आने से टेंपो पर सवार दो लोगों की मौत

संवाद सूत्र, एकंगरसराय : एकंगरसराय हिलसा मार्ग पर बांके बीघा गांव के निकट टेंपो एवं अज्ञात वाहन की टक्कर में टेंपो पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि देर रात मदन प्रसाद अपने चचेरे भाई नरेश कुमार के साथ अपने टेंपो से पत्नी को देखने एकंगरसराय आ रहे थे। जैसे ही वह बांके बीघा गांव के निकट पहुंचे कि विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस टक्कर में टेंपो पर सवार दोनों की मौत हो गई। टक्कर मार कर वाहन भाग निकला। काफी देर बाद एकंगर सराय पुलिस को घटना की सूचना मिली। एकंगरसराय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद टेंपो से दोनों ही घायलों को बाहर निकाल कर एकंगरसराय अस्पताल लाया जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि लगभग 3 बजे सूचना मिली कि अज्ञात वाहन की टक्कर से आटो पर सवार दो लोग गम्भीर रूप से जख्मी है। आनन-फानन में दल-वल के साथ घटना स्थल पहुच कर क्षतिग्रस्त हालत में आटो समेत जख्मी को लेकर अस्पताल पहुंचा।


---------------------------------
मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल
--प्रसव के लिए लाई गई महिला निशा उर्फ नीलम
दहाड़ मार कर रो रही थी । मृतक नरेश कुमार की पत्नी लाक्षो देवी भी चीक्कार मारकर कह रही थी कि कलवा बनकर हमर रजवा के लूट लेल हो भगवान।
हिलसा में जमीन बंटवारे को लेकर सगे भाई की गोली मारकर हत्या
संवाद सहयोगी, हिलसा : स्थानीय थाना क्षेत्र के पकड़िया बिगहा गांव में बुधवार को जमीन बंटवारा को सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
बताया जाता है कि पकड़िया विगहा गांव निवासी चंद्रदीप यादव एवं बहादुर यादव के बीच जमीन विवाद को लेकर बुधवार को विवाद बढ़ गया। दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई, इसके बाद दोनों के बीच मारपीट व फायरिग शुरू हो गई। इसी दौरान चंद्रदीप यादव ने अपने सहोदर भाई बहादुर यादव को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बहादुर यादव 6 भाई हैं। तीन भाई एक तरफ और तीन भाई दूसरे तरफ हैं। जमीन बंटवारा को लेकर भाइयों के बीच पूर्व से ही विवाद होता आ रहा है। थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। थानाध्यक्ष ने कहा कि अभी तक थाने में कोई आवेदन नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार