योजना में गड़बड़ी की शिकायत

संसू, महिषी (सहरसा): प्रखंड क्षेत्र के तेलहर पंचायत के वार्ड नंबर पांच के अर्जुन कुमार सिंह सहित अन्य ने अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण में आवेदन देकर पूर्व वार्ड क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष व सचिव द्वारा योजना में गड़बड़ी करने की शिकायत की है। आवेदन में कहा गया है कि वार्ड में संचालित योजना संख्या तीन व चार /2018-19 में जिस सड़क का निर्माण करवाया गया है वह किसी मुख्य सड़क से नहीं जुड़ता है। इस सड़क का निर्माण व्यक्तिगत फायदे को ध्यान में रखकर किया गया है और योजना स्थल पर बोर्ड तक नहीं लगाया गया।योजना को पूर्ण किए वगैर राशि का उठाव कर लिया गया है।


---
पूर्व सीएम पर कार्रवाई करे सरकार
--- --
जासं, सहरसा: भाजपा नेता प्रवीण आनंद ने कहा कि सबसे पहले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी लगातार देवी-देवताओं पर टिप्पणी कर रहे हैं यह धार्मिक रूप से सही नहीं है। सरकार और न्यायालय को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए। भड़काऊ भाषण देकर समाज को तोड़ने वाले नेताओं पर जनता को भी भरोसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी नेता जाति और धर्म के प्रति कोई भी अभद्र टिप्पणी करे उनपर कार्रवाई हो।
----
उपेंद्र कुशवाहा का आगमन आज
----
जासं, सहरसा: जिला जनता दल यू सहरसा के अध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया एवं चंदन बागची ने संयुक्त बयान जारी कर कहा कि जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री एक दिवसीय दौरा पर रविवार को सहरसा आ रहे हैं। उनके आगमन पर भव्य स्वागत किया जाएगा। पूर्व मंत्री खजुरी पंचायत के मुखिया रंजीत साह के स्वजनों से मिलेंगे।

अन्य समाचार