एक नजर

शराब बरामदगी के बाद सील हुआ घर संसू,जदिया (सुपौल): रविवार को जदिया पुलिस के द्वारा जदिया पंचायत के वार्ड नं 18 निवासी चंदू सिंह के पुत्र संजय सिंह के घर से छापेमारी कर भारी संख्या में अंग्रेजी शराब बरामद की गई थी । मामले को लेकर जदिया पुलिस के द्वारा गृहस्वामी संजय सिंह, तथा इसी वार्ड निवासी संजय यादव, भूपी यादव तथा 3-4 की संख्या में अज्ञात लोगों के बिरुद्ध जदिया थाना कांड संख्या 91/22 में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि थानाध्यक्ष ने बताया कि वर्तमान में संजय सिंह सपरिवार अम्बाला में रह रहा है । इधर त्रिवेणीगंज के अंचलाधिकारी सह दण्डाधिकारी दिनेश प्रसाद की उपस्थिति में संजय सिंह के टाट, फूस एवं टीना के घर को सील कर दिया गया है ।

30 विद्यालयों में चलेगा पुलिस कैडेट कार्यक्रम यह भी पढ़ें
---------------------------------------------
शव की नहीं हो सकी है पहचान संसू,जदिया (सुपौल): रविवार को जदिया थानाक्षेत्र के कोपाड़ी मोड़ से पूरब चांप के समीप पूल के नीचे से एक अज्ञात शव बरामद किया गया । हालांकि ग्रामीणों के द्वारा जदिया पुलिस को दी गई सूचना के बाद पुलिस स्थल पर पहुंचकर शव को अन्त:परीक्षण के लिए सुपौल भेजा गया । अन्त:परीक्षण के बाद शव को पहचान के लिए जदिया थाना में रखा गया है । थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि इस मामले को लेकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध जदिया थाना कांड संख्या 92/22 में एक मुकदमा दर्ज किया गया है ।
--------------------------------------
प्रमाण पत्र के लिए लगा रहे चक्कर
संसू,किशनपुर (सुपौल): प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर सोमवार को शिक्षक, शिक्षिकाओं एवं अन्य ग्रामीणों द्वारा जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, आवासीय प्रमाण पत्र को लेकर काफी भीड़ लगी हुई थी। शिक्षकों द्वारा बताया गया कि विद्यालय में प्रधानाध्यापक के चयन के लिए ओबीसी की जरूरत है जिसमें जाति, आवासीय, आय प्रमाण पत्र बनाना जरूरी है। जिसकी अंतिम तिथि 22 अप्रैल है। जबकि चार दिनों से काउंटर का चक्कर लगा रहे हैं। शिक्षक रंजय कुमार, प्रीति कुमारी, दुर्गा नंद यादव, रूबी कुमारी द्वारा बताया गया कि विभागीय लापरवाही के कारण लगातार कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं इस बाबत राजस्व पदाधिकारी रजनीकांत ने बताया कि मेरे लाग-इन आने के बाद तुरंत सभी को बना दिया जाएगा।

अन्य समाचार