सदर अस्पताल में खूनी खेल, तीन घायल, पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सुपौल : सदर अस्पताल में मंगलवार को जमकर खूनी खेल खेला गया। इस खूनी खेल में तीन लोग घायल हो गए। घटना को लेकर सदर अस्पताल में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, मौके पर एसडीओ मनीष कुमार, डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश व थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और पांच को गिरफ्तार कर लिया तब जाकर मामला शांत हुआ। दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के महेशपुर में मो. मसीर के पुत्र मो. मुख्तार अमन को कुछ लोगों ने धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। जिसका उपचार कराने स्वजन सदर अस्पताल आए। इसी दौरान विपक्ष के कई लोग सदर अस्पताल आ धमके और मो. मसीर, मो. मसरफ एवं मो. हीरा पर छूरा से वार कर घायल कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उन लोगों में एक के हाथ में पिस्तौल भी था। तत्पश्चात हमला करने वाले पांच लोगों को सुरक्षा गार्ड ने अस्पताल के मरहम-पट्टी करने वाले कक्ष में बंद कर दिया।


---------------------------------------------------
दहशत का था माहौल
घटना के बाद सदर अस्पताल में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। अस्पताल में काम करने वाले कर्मी अपने को एक कमरे में बंद कर लिया। वहीं बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। अस्पताल कर्मियों को यह समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें और क्या न करें। हालांकि, जब एसडीओ, डीएसपी व थानाध्यक्ष आये तो हमला करने वाले पांचों को मरहम-पट्टी करने वाले कक्ष से बाहर निकाल कर थाना भेजा। तत्पश्चात अस्पताल के डाक्टर व कर्मी घायलों के उपचार में जुट गए। अस्पताल के कर्मियों का कहना था कि हमला करने वाले में भी कुछ घायल थे।
--------------------------------------------------
छिपाया जा रहा था झगड़े का कारण
सबसे बड़ी बात यह थी कि घायल एवं उसके स्वजन द्वारा घटना के असल कारण को छिपाया जा रहा था। वजह जो भी हो। जब पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही थी तो उसे घटना का कारण चुनावी रंजिश बताया गया। वहीं मीडिया वालों को गेहूं खेत में भैंस जाने की बात कही गई। इसके अलावा किसी के द्वारा दबी जुबान कोई और कारण बताया जा रहा था। बहरहाल घायलों का उपचार सदर अस्पताल में जारी है। वहीं स्थिति नियंत्रण में है। हालांकि समाचार प्रेषण तक एसडीओ व डीएसपी सदर अस्पताल में जमे हुए थे।

अन्य समाचार