नाबालिग बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल

संसू, बनमाईटहरी (सहरसा): बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के बनमा गांव से एक नाबालिग बच्चे की बेरहमी से मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पिता-पुत्र मिलकर एक नाबालिग लड़के को बुरी तरह मारपीट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है। इधर पीड़ित बच्चे की दादी ने ओपी में लिखित आवेदन देकर केस दर्ज करने की मांग की है।

दिए आवेदन में ईटहरी पंचायत के वार्ड नंबर 14 बनमा गांव निवासी निर्मला देवी ने कहा है मेरा 12 वर्षीय पोता राजा ग्रामीण देबू यादव के 12 वर्षीय पुत्र छोटू के साथ जटाही पोखर में पानी पानी खेल रहा था। उसी दौरान झोटाहा यादव, गरभो यादव दोनों मिलकर मेरे पोता को पकड़ लिया और लात मुक्का से बेरहमी से मारपीट करने लगा। जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। मारपीट की घटना को गांव के ही हरेराम चौधरी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। हालांकि घटना को गांव के कई व्यक्ति ने देखा है। उपरोक्त दोनों सहित संपूर्ण परिवार दबंग व अपराधी प्रवृत्ति के होने के डर से कोई गवाही तक देना नहीं चाहते हैं। हल्ला सुनकर बेहोशी की हालत में अपने पोते को सिमरी बख्तियारपुर ले जाकर निजी क्लीनिक में इलाज कराया। जिसके कारण ओपी में आवेदन देने में विलंब हुआ है।
नाबालिग बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल यह भी पढ़ें
इस संबंध में ओपी अध्यक्ष ललन शर्मा ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच कर केस दर्ज किया जाएगा।
-------------
संसू, सोनवर्षाराज (सहरसा) : थाना पुलिस ने शादी की नीयत से अपहरण मामले के लड़की को बीते सोमवार को बेगूसराय से बरामद करते हुए मामले के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।
मालूम हो कि गत छह अप्रैल को सोनवर्षा राज निवासी गणेश मालाकार गांव के ही लड़की को बहला फुसला कर शादी की नीयत से लेकर फरार हो गया था। इसके बाद लड़की के पिता ने थाने में आवेदन देकर पुत्री की बरामदगी गुहार लगायी थी। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि आरोपित गणेश मालाकार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं बरामद लड़की को 164 के बयान और मेडिकल जांच हेतु भेजा गया है।

अन्य समाचार