एक नजर

सड़क हादसे में तीन जख्मी

संसू, पलासी (अररिया): पलासी प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसे में तीन व्यक्ति जख्मी हो गये। जख्मियों में नया नगर बलुआ ड्योढी़ के मु. ईदरीश, गोपाल नगर की वाहिदा व बरहट के मु. आहिल शामिल हैं। जिन्हें उपचार के लिए पी एच सी पलासी में भर्ती कराया गया। मौके पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद फिलहाल खतरे से बाहर बताया है। स्वास्थ्य मेला आज
संसू, पलासी (अररिया): पलासी प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलासी में गुरुवार (21 अप्रैल) को स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी प्रभारी स्वास्थ्य प्रबंधक मिथिलेश कुमार ने दी है।

------
116 बोतल रेशम लीची शराब के साथ बाइक जब्त
संस, सिकटी (अररिया): सिकटी पुलिस द्वारा बीते रात्रि 116 बोतल नेपाल शराब के साथ एक बाइक को जब्त किया गया हैं। शराब तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। जानकारी के अनुसार अगम लाल पांडे सहित सिकटी थाना के अन्य पुलिस रात्रि गश्त पर सिकटी के मिलन चौक पहुंचे। उसी दरम्यान सोनापुर की तरफ से एक बाइक सवार तेज गति से आता हुआ प्रतीत हुआ। पुलिस बल द्वारा इशारा करने पर वह तेज गति से निकल गया। पुलिस बल द्वारा पीछा करने पर बरमसिया के समीप मक्के के खेत में गाड़ी को छोड़ भाग निकला। बाइक पर बंधी बोरी की तलाशी में 116 बोतल रेशम लीची शराब बरामद हुआ, जो प्रति बोतल 300 एमएल की थी। बाइक पर रजिस्ट्रेशन नंबर भी स्पष्ट नही था। इधर सिकटी पुलिस द्वारा अज्ञात फरार तस्कर व बाइक स्वामी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

अन्य समाचार