लूट का शिकार होने से बचा फाइनेंस कर्मी

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): अपराधियों द्वारा फाइनेंस कर्मी के साथ लूटपाट करने की नियत से बाइक को रोका गया। इस दौरान पुलिस की गाड़ी को देख लुटेरा भागने में सफल रहा। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर को पनसलवा बोबिल पीडब्ल्यूडी पथ के अमोल पब्लिक स्कूल के समीप एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी के कर्मी अमरजीत कुमार चौधरी को लूटपाट करने की नियत से रोका। लेकिन इस दौरान बेलदौर पुलिस की गाड़ी आता देख अपराधी भाग खड़े हुए। और फाइनेंस कर्मी लूट का शिकार होने से बाल-बाल बच गए।

स्वास्थ्य मेला में उमड़ रही मरीजों की भीड़ यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस अपराधियों का पता लगा रही है। -------- झपटमारों ने दिनदहाड़े उड़ाए 20 हजार रुपये संवाद सूत्र, गोगरी (खगड़िया): गोगरी थाना क्षेत्र के धर्मशाला के समीप झटपटमार ने बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे पीपरपांती के एक व्यक्ति से 20 हजार रुपये छीन लिया। मिली जानकारी के अनुसार पीपरपांती निवासी अरविद ठाकुर यूनियन बैंक से 20 हजार रुपये की निकासी कर उसे थैला में ले घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बैंक से ही पीछा कर रहे हैं झपटमार गिरोह के दो व्यक्ति धर्मशाला के समीप बैग लेकर भागने में सफल हो गया। दोनों मोटरसाइकिल पर सवार था। बैग में पासबुक और आधार कार्ड भी था। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। ------------ पुलिस पर हमला करने का आरोपित गिरफ्तार संवाद सूत्र, चौथम (खगड़िया):
चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत भुतौली निवासी दर्पण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दर्पण कुमार पर पुलिस पर हमला करने का आरोप है। गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि भुतौली में बीते छह माह पूर्व शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला किया गया था। उक्त मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आवश्यक कार्रवाई के बाद दर्पण कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अन्य समाचार