बस लूट कांड में एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, छातापुर (सुपौल): थाना में बस लूट कांड में दर्ज मामले का उछ्वेदन करते हुए छातापुर पुलिस ने एक अभियुक्त को रविवार की संध्या गिरफ्तार किया है । थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने जानकारी देते हुए कहा कि त्रिवेणीगंज थानाक्षेत्र के मलहनमा निवासी दिनेश साह को रविवार शाम त्रिवेणीगंज बस पड़ाव से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अभियुक्त ने घटना में संलिप्तता स्वीकारते हुए अन्य साथियों की संलिप्तता बताई है जिसे सोमवार को न्यायिक हिरासत सुपौल भेज दिया गया है। वहीं अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है।

विकसित राज्य के पथ पर बढ़ चला है बिहार, प्राप्त होने वाले टैक्स में हर वर्ष हो रही बढ़ोतरी: विजेंद्र यह भी पढ़ें
मालूम हो कि बीते 9 अप्रैल को थाना क्षेत्र के रामपुर गाँव के समीप आधा दर्जन से अधिक की संख्या में आए हथियार बंद अपराधियों द्वारा दिन दहाड़े चलती बस को रोककर फारबिसगंज स्थित जनता जनता डिस्ट्रीब्यूटर दवा व्यवसायी के कर्मचारी से करीब 95 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था । मामले को लेकर पीड़ित दवा व्यवसायी के कर्मचारी प्रमोद कुमार मल्लिक द्वारा छातापुर थाना में मामला दर्ज कराया गया था । जिसमें छातापुर से पैसा कलेक्शन करने के बाद वह वापस यदुवंशी ट्रेवल्स की बस पकड़कर फारबिसगंज लौट रहे थे इसी दौरान छातापुर थाना क्षेत्र के रामपुर हरिहरपुर के समीप अज्ञात बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उनके पास रखा कैश बेग छीन लिया।
अग्नि पीड़ित को मिला आर्थिक सहायता
-संसू,मरौना: प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बड़हरा पंचायत के कोनी पंचगछिया वार्ड नंबर 05 में सोमवार को अग्निपीड़ित परिवार के बीच स्थानीय मुखिया सुशीला देवी पहुंच कर ढाढस बंधाया और सभी पीड़ित परिवार को पांच सौ की राशि मदद की । मुखिया ने पीड़ित परिवार को मदद के लिए अंचलाधिकारी को कहा। इस मौके पर विजय कुमार कामत, तेज नारायण मंडल, गोपाल यादव, संतोष यादव आदि मौजूद थे।

अन्य समाचार