एक नजर की दूसरी फाइल

करंट से बुजुर्ग की मौत

कटैया-निर्मली (सुपौल) : पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरा उत्तर पंचायत के केशवनगर वार्ड नंबर 9 निवासी बचकुन शर्मा (60) की मौत सोमवार की सुबह करंट लगने से हो गई। वे पाट की सिचाई के लिए खेत पर गए थे। सिचाई करने के दौरान करंट लगने से घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो रहा था। मृतक को दो पुत्र व दो पुत्री है। दोनों पुत्र बाहर रहकर मजदूरी करता है। घर का सारा कार्य मृतक की ही देखरेख में था। (संसू)
------------------------------
विकसित राज्य के पथ पर बढ़ चला है बिहार, प्राप्त होने वाले टैक्स में हर वर्ष हो रही बढ़ोतरी: विजेंद्र यह भी पढ़ें
अवैध रूप से कपड़े ले जा रहे कारोबारी को एसएसबी ने किया गिरफ्तार
वीरपुर (सुपौल) : एसएसबी 45वीं बटालियन की सीमा चौकी कुनौली ने सूचना के आधार पर विशेष नाका लगाते हुए एक कारोबारी को भारत से नेपाल अवैध रूप से ले जा रहे कपड़े के साथ गिरफ्तार किया। जानकारी देते हुए कार्यवाहक कमांडेंट सह उप कमांडेंट आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सीमा स्तंभ संख्या 223 के समीप से भारत से नेपाल की ओर कपड़ा जाने वाला है। कार्यवाही को अंजाम देते हुए इंस्पेक्टर दीपक शर्मा के नेतृत्व में कांस्टेबल समरपाल, शंभू तथा पवन के साथ चिन्हित स्थान के लिए रवाना हुए। चिन्हित स्थान पर एक व्यक्ति भारतीय प्रभाग से मोटरसाइकिल (को 25 प 8110) पर बोरियां लादे नेपाल प्रभाग की ओर जा रहा था। नाका पार्टी द्वारा जब उसकी तलाशी ली गई तो विभिन्न प्रकार की साड़ी, लेडिज शूट आदि बरामद हुआ जिसे जब्त कर लिया गया। इसके अतिरिक्त कारोबारी के पास एक मोबाइल, नेपाली मुद्रा 685 रुपये बरामद हुए। सभी जब्त सामान और कारोबारी को कस्टम विभाग कुनौली को सुपुर्द किया गया। कारोबारी की पहचान विजय शाह एलियास उर्फ छोटू के रूप में की गई जो जिला सप्तरी, नेपाल का निवासी है। (संस)
------------------------
27 बोतल शराब बरामद
किशनपुर (सुपौल) : थाना पुलिस ने रविवार को सूचना के आधार थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलापट्टी गांव में छापेमारी कर 27 बोतल नेपाली दिलवाले सोफिया शराब बरामद किया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि बताया कि मनोज कामत के घर शराब के क्रय-विक्रय की सूचना मिली थी। तत्पश्चात एएसआइ जितेंद्र कुमार को सत्यापन हेतु तुलापट्टी भेजा गया। इस दौरान जब महाल चौकीदार के साथ गश्ती दल आरोपित के घर पहुंचा तो वह भाग गया। इस दौरान ग्रामीण भी जमा हो गए। जब घर की तलाशी ली गई तो एक पीले रंग के बोरा से नेपाली दिलवाले सोफी शराब का 300 एमएल की 12 बोतल एवं 180 एमएल की 15 बोतल शराब बरामद हुई। कारोबारी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। (संसू)

अन्य समाचार