एलआइसी एजेंट से 35 हजार रुपये लूटकर बदमाश हुए फरार

संवाद सहयोगी, किशनगंज : बेखौफ अपराधियों ने फिर से लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को चुनौती पेश की है। शहर के सुभाष पल्ली स्थित सामूदायिक भवन के समीप बदमाशों ने एलआइसी एजेंट से 35 हजार रुपये छीन फरार हो गए।

एलआईसी एजेंट सुभाषपल्ली स्थित कबीर चौक निवासी सितुल कुमार सिन्हा ने घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी है। सूचना मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस घटना की अनुसंधान में जुटी है। पीड़ित एजेंट ने पश्चिम पाली रोड के पास स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा से 35 हजार रुपये निकाले थे। रुपये निकाल कर वे साइकिल से कबीर चौक के पास स्थित घर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही सुभाष पल्ली चौक के पास सामुदायिक भवन के समीप पहुंचे कि पीछे से बाइक सवार दो बदमाश अचानक उन्हें रुकने को इशारा किया। पीड़ित जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने पीड़ित एलाईसी एजेंट को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और हाथ से रुपये का थैला लेकर फरार हो गए। जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाश फरार हो चूके थे।

पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने बताया कि जो बाइक चला रहा था व हेलमेट पहने हुआ था एवं दूसरा अपराधी बीना हेलमेट के बाइक पर सवार था। दोनो बदमाश रुपये छिन कर सुभाष पल्ली चौक की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने शोर भी मचाया लेकिन आसपास के लोग कुछ समक्ष पाते तबतक अपराधी फरार हो चुके थे। वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में देने व निजी कार्य के लिए बैंक से रुपये निकाला था।
इससे पूर्व भी कई घटनाओं को लुटेरों ने अंजाम दिया है। जिनके अनुसंधान में पुलिस अबतक लगी हुई है। कितु परिणाम निकल कर सामने नहीं आ पाया है। अपराधी शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर इस घटना को लगातार अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। पुलिस के ढुलमुल अनुसंधान का परिणाम यह है कि पुलिस ने किसी मामले का खुलासा नहीं किया है। हालांकि शहरवासियों ने अपने शौर्य का परिचय देते हुए लूट की घटना को अंजाम देते एक लूटेरे को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। लूटेरे लगातार बैंकों से पैसे लेकर निकलते ग्राहकों को अपना शिकार बना रहे हैं। इस दौरान गैंग रेकी के साथ योजना के तहत घटना को अंजाम देकर आसानी से फरारा होने में कामयाब भी होते हैं। नए थानाध्यक्ष के पद संभालते एक हफ्ते भी नहीं हुए हैं कि बेखौफ अपराधियों ने फिर से घटना को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दी है।

अन्य समाचार